बंगाल सरकार पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने कसा तंज- जिस प्रदेश में मंत्री सुरक्षित नहीं, वहां जनता का हाल क्या होगा!

अमित मालवीय ने कहा कि बंगाल में भाजपा के लगभग 130 कर्मियों की हत्या की गई है। आने वाले दिनों में इसका जवाब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को देना होगा। अब तो सारी बातों का जवाब बंगाल की जनता विधानसभा चुनाव में देगी।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 03:08 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 03:08 PM (IST)
बंगाल सरकार पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने कसा तंज- जिस प्रदेश में मंत्री सुरक्षित नहीं, वहां जनता का हाल क्या होगा!
भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा कि बंगाल की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। मुर्शिदाबाद में गत बुधवार रात श्रम राज्य मंत्री ज़ाकिर हुसैन पर हुए हमले को लेकर भाजपा नेता अमित मालवीय ने ममता सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस प्रदेश में मंत्री सुरक्षित नहीं हैं, उस राज्य की जनता का हाल क्या होगा!

उन्होंने आगे कहा कि बंगाल की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। बंगाल की मुख्यमंत्री ही यहां की गृहमंत्री हैं और गृहमंत्री पर ही सूबे की कानून-व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी होती है। अमित मालवीय ने कहा कि बंगाल में भाजपा के लगभग 130 कर्मियों की हत्या की गई है। आने वाले दिनों में इसका जवाब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को देना होगा। अब तो सारी बातों का जवाब बंगाल की जनता विधानसभा चुनाव में देगी।

बंगाल के हुगली ज़िले के डनलप शाहगंज में 22 फरवरी को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के पूर्व वहां के परिदर्शन के दौरान मालवीय ने उक्त बातें पत्रकारों से कहीं। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय संगठन अध्यक्ष शिवप्रकाश, प्रदेश भाजपा की महासचिव एव हुगली से भाजपा सांसद लाॅकेट चटर्जी आदि उपस्थित थे। इन नेताओं ने डनलप मैदान को घूमकर देखा। मालवीय ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को एक बजे सभास्थल पर पहुंचेगे। 

chat bot
आपका साथी