West Bengal Assembly Election 2021: मनोज तिवारी को आउट करने के लिए भाजपा ने अशोक डिंडा को अपनी टीम में किया शामिल

मनोज तिवारी को आउट करने के लिए भाजपा ने अशोक डिंडा को अपनी टीम में किया शामिल। फाइल फोटो

West Bengal Assembly Election 2021 एक तरफ बंगाल रणजी टीम के पूर्व कप्तान मनोज तिवारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हुगली में आयोजित जनसभा में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए वहीं दूसरी तरफ बंगाल के धाकड़ तेज गेंदबाज अशोक डिंडा भाजपा में शामिल हो गए।

Sachin Kumar MishraWed, 24 Feb 2021 08:33 PM (IST)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल क्रिकेट के दो बड़े सितारे बुधवार को सियासी मैदान में उतर गए। एक तरफ बंगाल रणजी टीम के पूर्व कप्तान मनोज तिवारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हुगली में आयोजित जनसभा में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए, वहीं दूसरी तरफ बंगाल के धाकड़ तेज गेंदबाज अशोक डिंडा ने कोलकाता के लेबूतला पार्क में सुवेंदु अधिकारी, अर्जुन सिंह, सब्यसाची दत्त और राजीव बनर्जी की उपस्थिति में भाजपा का झंडा थामा।मनोज व डिंडा दोनों एक टीम से काफी क्रिकेट खेल चुके हैं, मगर अब सियासी पिच पर एक-दूसरे से जोरआजमाइश करते दिखेंगे। डिंडा ने इसी महीने की शुरुआत में क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास की घोषणा की थी। डिंडा के अलावा सजल घोष भी तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच क्रिकेटर मनोज तिवारी बुधवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने बुधवार को हुगली के डनलप कारखाना मैदान में मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी की जनसभा के दौरान पार्टी का झंडा थामा। मनोज तिवारी के अलावा पूर्व फुटबॉलर सौमिक दे, टॉलीवुड अभिनेता कांचन मल्लिक, अभिनेत्री सायोनी घोष, मनाली दे, जून मालिया, अनन्या चट्टोपाध्याय व सुदेशना राय एवं फिल्म निर्देशक राज चक्रवर्ती भी सभा मंच से तृणमूल में शामिल हुए। सत्ताधारी दल से जुडऩे के बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लोगों से समर्थन की अपील की है। उन्होंने लिखा-'आज से नई यात्रा शुरू हो रही है। आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है। इसके साथ ही मनोज तिवारी ने अपने नए इंस्टाग्राम अकाउंट की भी जानकारी दी, जिसे उन्होंने खास तौर से राजनीति के लिए खोला है।

गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने 2008 में टीम इंडिया में पदार्पण किया था। 35 साल के मनोज ने राष्ट्रीय टीम के लिए आखिरी वनडे मैच जुलाई, 2015 में खेला था। मनोज तिवारी को तृणमूल लक्ष्मीरतन शुक्ला के विकल्प के तौर पर देख रही है। कभी बंगाल क्रिकेट टीम में मनोज तिवारी के साथी खिलाड़ी लक्ष्मीरतन शुक्ला ने हाल में खेल राज्य मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था। लक्ष्मीरतन शुक्ला हालांकि किसी अन्य पार्टी में अब तक नहीं गए हैं। सूत्रों से पता चला है कि ईस्ट बंगाल टीम के लिए खेलने वाले पूर्व फुटबालर सौमिकदे को हुगली जिले की किसी विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.