भाजपा ने बंगाल विस चुनाव के लिए गठित की चुनाव प्रबंधन टीम, प्रचार कमेटी का प्रभारी अनुपम हाजरा को बनाया

तैयारियां-पूर्व सांसद अनुपम हाजरा को बनाया गया पार्टी की प्रचार कमेटी का प्रभारी। डॉ. सुभाष सरकार को प्रचार कमेटी का सह-प्रभारी बनाया गया है। युवा वर्ग व मतुआ समुदाय को रिझाने के लिए भी गठित की गई कमेटी। जिम्मेदारी राज्य युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष देवजीत सरकार पर सौंपी है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 06:57 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 06:57 PM (IST)
भाजपा ने बंगाल विस चुनाव के लिए गठित की चुनाव प्रबंधन टीम, प्रचार कमेटी का प्रभारी अनुपम हाजरा को बनाया
गठित कमेटी में सांसद स्वपन दासगुप्ता, रंतिदेव सेनगुप्ता, अनिर्बाण गंगोपाध्याय सरीखे पार्टी नेता भी शामिल किया गया।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : भाजपा ने बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रबंधन टीम गठित की है। पार्टी की प्रचार कमेटी का प्रभारी पूर्व सांसद व पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा को बनाया गया है। सामाजिक व धार्मिक संगठनों व विशिष्ट लोगों के साथ संपर्क स्थापित करने के लिए जो कमेटी गठित की गई है, उसका प्रभार भी अनुपम हाजरा को सौंपा गया है। डॉ. सुभाष सरकार को प्रचार कमेटी का सह-प्रभारी बनाया गया है। कमेटी में सांसद स्वपन दासगुप्ता, रंतिदेव सेनगुप्ता, अनिर्बाण गंगोपाध्याय सरीखे पार्टी नेता भी शामिल हैं। 

जिम्मेदारी राज्य युवा मोर्चा पूर्व अध्यक्ष को सौंपी

बंगाल के विकास के लिए भाजपा के पास जो नीतियां हैं, प्रचार कमेटी के माध्यम से सूबे के लोगों को इसकी जानकारी दी जाएगी। बंगाल के युवा वर्ग व मतुआ समुदाय पर भाजपा की खास नजर है। इस बाबत भी एक कमेटी गठित की गई है, जिसकी जिम्मेदारी राज्य युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष देवजीत सरकार पर सौंपी गई है। 

राज्य भाजपा के सह अध्यक्ष विश्वप्रिय को कमान

इस कमेटी में मतुआ समुदाय से जुड़े भाजपा सांसद शांतनु ठाकुर के साथ जगन्नाथ सरकार भी शामिल हैं। चुनाव आयोग के साथ समन्वय स्थापित करने के लिए गठित कमेटी का संयोजक शिशिर बाजोरिया को बनाया गया है। बूथ प्रबंधन का काम देखने के लिए गठित की गई कमेटी का प्रभारी राज्य भाजपा के सह अध्यक्ष विश्वप्रिय रायचौधरी को बनाया गया है। 

कमेटी का प्रभारी सब्यसाची दत्त को बनाया गया

प्रशासन के साथ संपर्क बनाकर चलने के लिए गठित की गई कमेटी का प्रभारी सब्यसाची दत्त को बनाया गया है। इस कमेटी में शिशिर बाजोरिया, अभिजीत दास, पूर्व आइपीएस अधिकारी एके हांडा भी शामिल हैं। बड़ी सभाओं की कार्यसूची देखने के लिए जिस कमेटी का गठन किया गया है, उसका प्रभार सांसद लॉकेट चटर्जी को सौंपा गया है।

chat bot
आपका साथी