West Bengal: भाजपा उम्मीदवार ने तृणमूल के दिवंगत नेता के घर जाकर श्रद्धांजलि दी, काजल सिन्हा की मौत कोरोना से हुई थी

चुनाव होने के कुछ ही दिनों बाद अप्रैल में सिन्हा की कोविड-19 के कारण मृत्यु हो गई। उनकी मृत्यु के कारण खड़दह में उपचुनाव कराया जा रहा है। वहां भाजपा उम्मीदवार साहा की टक्कर राज्य के मंत्री और अनुभवी टीएमसी नेता शोभनदेब चट्टोपाध्याय से होगी।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:50 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:50 AM (IST)
West Bengal: भाजपा उम्मीदवार ने तृणमूल के दिवंगत नेता के घर जाकर श्रद्धांजलि दी, काजल सिन्हा की मौत कोरोना से हुई थी
भाजपा उम्मीदवार ने तृणमूल के दिवंगत नेता के घर जाकर श्रद्धांजलि दी।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल की खड़दह विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार जाय साहा ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस के दिवंगत नेता काजल सिन्हा के आवास का दौरा किया। सिन्हा को श्रद्धांजलि देने के साथ ही उन्होंने उनकी पत्नी नंदिता से आशीर्वाद प्राप्त किया। दिवंगत नेता ने गत मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनाव में यह सीट जीती थी। चुनाव होने के कुछ ही दिनों बाद अप्रैल में सिन्हा की कोविड-19 के कारण मृत्यु हो गई। उनकी मृत्यु के कारण खड़दह में उपचुनाव कराया जा रहा है। वहां भाजपा उम्मीदवार साहा की टक्कर राज्य के मंत्री और अनुभवी टीएमसी नेता शोभनदेब चट्टोपाध्याय से होगी।

चट्टोपाध्याय ने इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए भवानीपुर विधानसभा सीट खाली की थी। भाजपा उम्मीदवार ने आज अपने प्रचार अभियान से समय निकालकर सिन्हा के खड़दह के शांतिनगर इलाके में स्थित आवास का दौरा किया। वहां उन्होंने मृत नेता के चित्र पर माल्यार्पण किया।

आगामी 30 अक्तूबर को होने वाले उपचुनाव में चट्टोपाध्याय के लिए सक्रिय रूप से प्रचार कर रहीं नंदिता ने कहा कि जब साहा बिजया (दुर्गा पूजा के बाद का अवसर, जिसके दौरान लोग अपने बड़ों से आशीर्वाद लेते हैं) के लिए उनके घर आए तो उन्होंने उनकी बेहतरी की कामना की। नंदिता के बयान से सहमति जताते हुए तृणमूल उम्मीदवार चट्टोपाध्याय ने कहा कि अभिवादन का आदान-प्रदान करना और सभी को शुभकामनाएं देना हमारी परंपरा का हिस्सा है। टीएमसी उम्मीदवार ने जोर देकर कहा,‘उन्होंने (नंदिता ने) हमारे राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी की चुनावी सफलता की कामना नहीं की है। 

chat bot
आपका साथी