भवानीपुर उपचुनाव: ममता के एक-एक वोट वाले बयान पर भाजपा ने साधा निशाना, कहा दीदी को सता रहा हार का डर

नंदीग्राम में हार के बाद ममता बनर्जी को भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव में भी हारने का भय हो रहा है। इसीलिए उन्‍होंने कहा है कि एक-एक वोट डाले नहीं तो मैं सीएम नहीं रह पाउंगी। भवानीपुर सीट पर 30 सितंबर को मतदान होना है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 06:07 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 06:07 PM (IST)
भवानीपुर उपचुनाव: ममता के एक-एक वोट वाले बयान पर भाजपा ने साधा निशाना, कहा दीदी को सता रहा हार का डर
भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव: ममता बनर्जी का प्रतीकात्‍मक चित्र।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भाजपा नेताओं कहना है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हार का डर सता रहा है क्योंकि, नंदीग्राम में हार के बाद उन्हें भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव में भी हारने का भय हो रहा है। इसीलिए तो वह यह कहना शुरू किया है कि एक-एक वोट डाले नहीं तो मैं सीएम नहीं रह पाउंगी। भवानीपुर सीट पर 30 सितंबर को मतदान होना है। यहां भाजपा ममता बनर्जी की मुख्य प्रतिद्वंद्वी है। दरअसल, ममता बनर्जी ने बुधवार को इकबालपुर की एक जनसभा में कहा कि मेरे लिए एक-एक वोट जरूरी है। अगर आप यह सोचकर वोट नहीं करेंगे कि दीदी (ममता) तो पक्का जीतेंगी तो यह बड़ी भूल होगी। बारिश हो या तूफान आ जाए, घर पर मत बैठे रहना, वोट डालने जरूर जाना। वरना मैं मुख्यमंत्री नहीं बने रह सकूंगी। आपको नया मुख्यमंत्री मिलेगा।

ममता के इस बयान से नंदीग्राम में उनकी हार की कसक साफ झलक रही है। भाजपा ने इस बयान के बाद फिर से ममता बनर्जी को घेरना भी शुरू कर दिया है। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि मुझे लगा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी थोड़ी सी नर्वस हैं। इसीलिए तो वह कह रही हैं कि आप वोट डालने नहीं आए और मैं नहीं जीत पाई तो मुख्यमंत्री नहीं रहूंगी।

भाजपा आइटी सेल के हेड व बंगाल भाजपा के सहप्रभारी अमित मालवीय ने कहा कि ममता भवानीपुर में जिन स्थितियों की उम्मीद कर रही थीं, वैसा कुछ नहीं हो रहा है। जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आ रहा है, वह इस बात को महसूस कर रही हैं कि मुकाबला कड़ा होने वाला है। मजबूरन उन्हें अब बाहर निकलकर प्रचार करना पड़ रहा है। मतदाता हर बात को बहुत अच्छे समझ रहे हैं।' बता दें कि इस सीट से भाजपा ने प्रियंका टिबड़ेवाल को मैदान में उतारा है।

chat bot
आपका साथी