Bhabanipur by elections: भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल ने चुनाव प्रचार में फिर पुलिस पर बाधा देने का लगाया आरोप

बंगाल की हाई प्रोफाइल भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा की उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल ने एक बार फिर कोलकाता पुलिस पर प्रचार में बाधा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने की चेतावनी दी है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 04:12 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 04:12 PM (IST)
Bhabanipur by elections: भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल ने चुनाव प्रचार में फिर पुलिस पर बाधा देने का लगाया आरोप
भाजपा की उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल ने एक बार फिर कोलकाता पुलिस पर प्रचार में बाधा देने का आरोप लगाया

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल की हाई प्रोफाइल भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा की उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल ने एक बार फिर कोलकाता पुलिस पर प्रचार में बाधा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने की चेतावनी दी है। बता दें कि भवानीपुर सीट के लिए उपचुनाव 30 सितंबर को होने वाले हैं। इस सीट से खुद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं।

प्रियंका ने मंगलवार को आरोप लगाया कि पुलिस सत्तारूढ़ पार्टी के इशारे पर काम कर रही है और उनके चुनाव प्रचार प्रक्रिया को बाधित करने की कोशिश कर रही है। प्रियंका सुबह के समय भवानीपुर के पटवापाड़ा इलाके में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंची हुई थी। इसी दौरान उन्होंने दावा किया कि वह कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए प्रचार कर रही थीं, लेकिन पुलिस ने कहा कि यहां धारा 144 लगी हुई है और प्रचार बंद करा दिया। इसकी वजह से भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई।

प्रियंका ने आगे कहा है कि पुलिस के इस बर्ताव के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भवानीपुर चुनाव में कालीघाट और भवानीपुर थाने की पुलिस की तैनाती नहीं होनी चाहिए। इसकी मांग वह चुनाव आयोग के अधिकारियों से करेंगी। उल्लेखनीय है कि इसके पहले प्रियंका ने आरोप लगाया था कि उनकी प्रचार रैली में पुलिस वाले सादी वर्दी में घुसकर उनकी जासूसी करते हैं और उनके मूवमेंट की सारी जानकारी सत्तारूढ़ पार्टी यानी तृणमूल कांग्रेस को दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी