भवानीपुर उपचुनाव : भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिबड़ेवाल का आरोप- सादी वर्दी में पुलिसकर्मी कर रहे पीछा, फोटो लेकर टीएमसी को भेज र

बंगाल की हाई प्रोफाइल भवानीपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ मैदान में खड़ीं भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिबड़ेवाल ने गुरुवार को आरोप लगाया कि कोलकाता पुलिस ने सादी वर्दी में कुछ जवान उनका पीछा करने के लिए तैनात किए हैं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 10:03 PM (IST)
भवानीपुर उपचुनाव : भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिबड़ेवाल का आरोप- सादी वर्दी में पुलिसकर्मी कर रहे पीछा, फोटो लेकर टीएमसी को भेज र
भवानीपुर उपचुनाव : भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिबड़ेवाल का आरोप

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल की हाई प्रोफाइल भवानीपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ मैदान में खड़ीं भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिबड़ेवाल ने गुरुवार को आरोप लगाया कि कोलकाता पुलिस ने सादी वर्दी में कुछ जवान उनका पीछा करने के लिए तैनात किए हैं। उन्होंने दावा किया कि ये जवान लगातार पीछा करते हुए उनके फोटो लेकर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को भेजते हैं।

टिबड़ेवाल के मुख्य चुनाव एजेंट ने इसे लेकर राज्य के चुनाव अधिकारी से भी शिकायत की है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं प्रियंका ने गुरुवार से घर-घर जाकर प्रचार शुरू किया। टिबड़ेवाल ने इस दौरान कहा 'लोकतंत्र में जनता की आवाज सबसे बड़ी होती है और मैं लोकतंत्र में विश्वास करती हूं। सिविल ड्रेस में 15-20 पुलिस मेरे पीछे घूम रही है। ये देखने के लिए कि मैं कहां जा रही हूं। फोटो लेकर भेज रही है। पुलिस एक पार्टी की होकर काम कर रही है।' इधर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी प्रियंका के आरोपों का समर्थन किया है।

chat bot
आपका साथी