Bengal violence: बीरभूम में सीबीआइ की छापेमारी, हत्या के मामले में तृणमूल कार्यकर्ता का बेटा गिरफ्तार

बंगाल में विधानसभा चुनाव बाद हिंसा के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की हुई हत्या के मामले में सीबीआइ की टीम ने बीरभूम जिले के मल्लारपुर थाने क्षेत्र में छापेमारी कर तृणमूल कार्यरक्ता के बेटे को गिरफ्तार किया है। सोमवार को भारी संख्या में केंद्रीय बल के साथ पहुंची सीबीआइ की टीम

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:21 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:21 PM (IST)
Bengal violence: बीरभूम में सीबीआइ की छापेमारी, हत्या के मामले में तृणमूल कार्यकर्ता का बेटा गिरफ्तार
हत्या के मामले में तृणमूल कार्यकर्ता का बेटा गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल में विधानसभा चुनाव बाद हिंसा के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की हुई हत्या के मामले में सीबीआइ की टीम ने बीरभूम जिले के मल्लारपुर थाने क्षेत्र में छापेमारी कर तृणमूल कार्यरक्ता के बेटे को गिरफ्तार किया है। सोमवार को सुबह करीब साढ़े चार बजे भारी संख्या में केंद्रीय बल के साथ पहुंची सीबीआइ की टीम ने जाकिर हुसैन नामक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या यह गिरफ्तारी की।

खबर है कि सीबीआइ की टीम ने सोमवार को बीरभूम जिले में हत्या आरोपितों के घर पर छापेमारी की। सीबीआइ के पहुंचने से पहले ही फाजिया काजी नाम का आरोपित फरार हो गया। उसकी पत्नी और बेटे से पूछताछ की गई। बाद में आरोपित के बेटे आलमगीर काजी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दिन सीबीआइ के अधिकारियों ने कई टीमों में बंटकर छापेमारी को अंजाम दिया।

प्रत्येक टीम के साथ केंद्रीय बल को सुरक्षा में तैनात किया गया था। बता दें कि भाजपा कार्यकर्ता जाकिर हुसैन की आठ मई को हत्या कर दी गई थी। बाजार से घर जाते समय भाजपा के बूथ कार्यकर्ता को बीच सड़क पर पीटा गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और लहूलुहान स्थिति में सड़क पर ही काफी देर तक पड़ा रहा। बाद में स्थानीय लोगों ने रामपुरहाट मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कोलकाता रेफर कर दिया गया। 16 मई को कोलकाता लाने के समय में उसने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी