बंगाल के राज्‍यसभा सदस्‍य सुखेंदु शेखर राय बोले- राज्यपाल जगदीप धनखड़ दिल्ली के शहंशाहों के एजेंट, अविलंब पद से हटाया जाए

बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच तकरार बढ़ती जा रही है।तृणमूल के राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर राय ने राज्यपाल को दिल्ली के शहंशाहों का एजेंट करार दिया है साथ ही उन्हें अविलंब पद से हटाने की भी मांग की है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:34 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:34 PM (IST)
बंगाल के राज्‍यसभा सदस्‍य सुखेंदु शेखर राय बोले- राज्यपाल जगदीप धनखड़ दिल्ली के शहंशाहों के एजेंट, अविलंब पद से हटाया जाए
बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच तकरार बढ़ती जा रही है

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच तकरार बढ़ती जा रही है।तृणमूल के राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर राय ने राज्यपाल  को 'दिल्ली के शहंशाहों' का एजेंट करार दिया है, साथ ही उन्हें अविलंब पद से हटाने की भी मांग की है। राय ने कहा कि राज्यपाल सिर्फ हिंसा से प्रभावित हुए भाजपा कार्यकर्ताओं की सुध ले रहे हैं। तृणमूल के कार्यकर्ता भी हिंसा के शिकार हुए हैं।

राज्यपाल को उनकी कोई परवाह नहीं है। वे उनके बारे में नहीं सोच रहे। राज्यपाल दिल्ली के शहंशाहों' के एजेंट बन गए हैं। राय ने आगे कहा कि राज्यपाल शीतलकूची  जाकर हिंसा की आग में घी डालने की कोशिश कर रहे हैं। वे  राज्यपाल के पद पर रहने के योग्य ही नहीं हैं। उन्हें तुरंत हटा दिया जाना चाहिए। छह मई के बाद बंगाल में हिंसा थम चुकी है। राज्य सरकार की भूमिका पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने भी संतोष जताया है।

ऐसे समय राजभवन में बैठे दिल्ली के एजेंट शीतलकूची जैसी जगह पर जाकर हिंसा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। शीतलकूची में केंद्रीय बल के जवानों की फायरिंग में चार लोग मारे गए थे। राज्यपाल ने उनके परिजनों से मुलाकात नहीं की। भाजपा के हमले में तृणमूल के दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई। राज्यपाल उनके परिवार के सदस्यों से भी नहीं मिले। वे एक कुख्यात सांसद के साथ सड़कों पर घूमते फिर रहे हैं और थाने के ओसी को धमका रहे हैं।

chat bot
आपका साथी