Bengal Politics: नुसरत जहां ने सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को किया है शर्मसार, तृणमूल सांसद दे इस्तीफाः दिलीप घोष

तृणमूल कांग्रेस की सांसद व बांग्ला फिल्म की अभिनेत्री नुसरत जहां को लोकसभा के सदस्य पद से इस्तीफा दे देेना चाहिए। यह बात बुधवार को बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कही। घोष ने कहा कि नुसरत जहां सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:15 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:15 PM (IST)
Bengal Politics: नुसरत जहां ने सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को किया है शर्मसार, तृणमूल सांसद दे इस्तीफाः दिलीप घोष
नुसरत जहां ने सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को किया है शर्मसार

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस की सांसद व बांग्ला फिल्म की अभिनेत्री नुसरत जहां को लोकसभा के सदस्य पद से इस्तीफा दे देेना चाहिए। यह बात बुधवार को बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कही। घोष ने कहा कि नुसरत जहां सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया है। इसीलिए उन्हें सांसद पद छोड़ देना चाहिए। बता दें कि हाल में नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी नहीं होने की बात कही थी।

साथ ही कहा था कि वह निखिल जैन से साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी। उनकी शादी भारत में वैध नहीं थी, इसलिए तलाक की भी कोई जरूरत नहीं है। दिलीप घोष ने कहा कि नुसरत जहां एक महिला सांसद हैं। हमारे देश में शादी के बाद ही महिलाएं सिंदूर लगाती हैं, लेकिन उन्होंने जिस तरह से सिंदूर लगाने के बाद भी शादी से इन्कार किया है यह शर्मनाक है। एक आदमी को अपना पति कहा और मुख्यमंत्री को अपने ‘बहूभात’ (रिसेप्शन) में आमंत्रित किया है और अब वह कहती हैं कि उसकी शादी नहीं हुई है।

यह सौगत बाबू (तृणमूल के वरिष्ठ सांसद सौगत राय) की विचारधारा हो सकती है। यह भारत या बंगाल की विचारधारा नहीं हो सकती। पार्टी को उन्हें निलंबित करना चाहिए या उन्हें पद से इस्तीफा देना चाहिए। बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश की भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर उनकी लोकसभा सदस्यता रद करने की मांग की थी। उन्होंने भी नुसरत जहां के व्यवहार पर सवाल उठाते हुए कहा था कि नुसरत जहां का आचरण अमर्यादित है। शादी के मसले पर उन्होंने अपने मतदाताओं को धोखे में रखा है। नुसरत जहां के इस मामले से संसद की गरिमा भी धूमिल हुई है।

chat bot
आपका साथी