बंगाल के पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी सांस लेने में गंभीर समस्या के चलते आइसीयू में स्थानांतरित, हालात पर नजर

बंगाल के पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी को सांस लेने में गंभीर समस्या होने के बाद सोमवार सुबह सरकारी एसएसकेएम (सेठ सुखलाल करनानी मेमोरियल) अस्पताल के आइसीयू (गहन चिकित्सा इकाई) में स्थानांतरित किया गया। इस समय उनकी हालत स्थिर है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:24 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:46 PM (IST)
बंगाल के पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी सांस लेने में गंभीर समस्या के चलते आइसीयू में स्थानांतरित, हालात पर नजर
बंगाल के पंचायत मंत्री व तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुब्रत मुखर्जी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल के पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी को सांस लेने में गंभीर समस्या होने के बाद सोमवार सुबह सरकारी एसएसकेएम (सेठ सुखलाल करनानी मेमोरियल) अस्पताल के आइसीयू (गहन चिकित्सा इकाई) में स्थानांतरित किया गया। अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने बताया कि 70 वर्षीय मुखर्जी को रविवार को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन रात में उनके सीने में दर्द हुआ और उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई। उन्होंने बताया, उनका आइसीयू में उपचार किया जा रहा है और इस समय उनकी हालत स्थिर है।

चिकित्सकों का एक दल मंत्री के स्वास्थ्य पर लगातार नजर रख रहा है। बता दें कि इससे पहले, कुछ माह पूर्व सीबीआइ द्वारा नारद स्टिंग मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद जमानत याचिका पर कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा रोक लगाए जाने के बाद प्रेसिडेंसी जेल भेजे गए मुखर्जी को इसी प्रकार की बीमारी के कारण मई में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

chat bot
आपका साथी