नारद स्टिंग कांड: सीबीआइ ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर की बंगाल के 4 दिग्‍गज नेताओं की गिरफ्तारी : दिलीप

बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल सरकार के मंत्री-विधायकों की गिरफ्तारी पर कहा कि सीबीआइ ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर यह कार्रवाई की है। इसमें बदले की भावना से कार्रवाई जैसी कोई बात नहीं है। सबको यह जानना चाहिए कि किसने गलती की है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:01 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:20 PM (IST)
नारद स्टिंग कांड: सीबीआइ ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर की बंगाल के 4 दिग्‍गज नेताओं की गिरफ्तारी : दिलीप
बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल सरकार के मंत्री-विधायकों की गिरफ्तारी पर दिया बयान

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल सरकार के मंत्री-विधायकों की गिरफ्तारी पर कहा कि सीबीआइ ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर यह कार्रवाई की है। इसमें बदले की भावना से कार्रवाई जैसी कोई बात नहीं है। सबको यह जानना चाहिए कि किसने गलती की है। जो लोग अदालत के निर्देश और संविधान को नहीं मानते, वे ही इस तरह की बातें करते हैं। घोष ने आगे कहा कि सड़कों पर उतरकर हजारों लोग इसके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में राज्य में कोरोना की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जो नियम लागू किए गए हैं, उनका पालन कैसे हो पाएगा?'

वहीं माकपा के राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्रा ने कहा-'कोरोना महामारी से निपटने में सरकारी विफलता से लोगों का ध्यान हटाने के लिए यह कदम उठाया गया है। यह राजनीतिक उद्देश्य से प्रेरित है। कोरोना के समय सीबीआइ की इस कार्रवाई का हम तीव्र प्रतिवाद करते हैं। कोलकाता के निजाम पैलेस समेत राज्य के विभिन्न जगहों पर सत्तारूढ़ पार्टी की तरफ से विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है। हम पिछले 10 वर्षों से चिटफंड घोटालों के दोषियों को सजा दिलाने और लोगों को उनके रुपये लौटाने के लिए आंदोलन करते आ रहे हैं। केंद्र की भाजपा सरकार ने अपने सात वर्षों के शासनकाल में इस बाबत कुछ भी नहीं किया। इस बाबत गठित की गई एथिक्स कमेटी को भी निष्क्रिय रखा गया। 

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि किसी को पकड़ने और किसी को छोड़ देने की सीबीआइ की नीति सही नहीं है। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें कई वरिष्ठ राजनेता शामिल हैं। मैं उनमें से कई को अच्छी तरह से जानता हूं।  कोरोना के समय उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा के मामले को कौन देखेगा?

chat bot
आपका साथी