बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, कहा-पीएम अगर चूक गए तो इतिहास कभी माफ नहीं करेगा

कोरोना महामारी के तेज संक्रमण और सियासी घमासान के बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा की तरह कुछ अच्छा करने के बजाय केवल झूठ का सहारा ले रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 08:13 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 08:13 PM (IST)
बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, कहा-पीएम अगर चूक गए तो इतिहास कभी माफ नहीं करेगा
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: कोरोना महामारी के तेज संक्रमण और सियासी घमासान के बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा की तरह कुछ अच्छा करने के बजाय केवल झूठ का सहारा ले रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं। यदि वह चूक जाते हैं, तो इतिहास माफ नहीं करेगा। बुधवार को एक के बाद एक चार ट्वीट में अधीर चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की। अपने पहले ट्वीट में पीएम मोदी को भी टैग किया है।

अधीर रंजन चौधरी ने लिखा,समय पर उठाया गया कदम ही भविष्य को सुरक्षित करता है। मुझे पूरा यकीन है कि पीएम को इस बारे में जानकारी है कि पूरे देश में कोविड-19 के हालात नियंत्रण से बाहर जा रहे हैं और आप हमेशा की तरह इसके लिए जनता को दोष दे रहे हंै।

उन्होंने ट्वीट किया कि आप इस तरह से चुनाव प्रचार में मशगूल हैं जैसे हाल ही में पंचायत चुनाव होने वाले हैं। आपको अपने मूल्यवान समय को कोविड-19 महामारी से लड़ने और लोगों की जान को सुरक्षित करने में बिताना चाहिए था जबकि आप सत्ता के लोभ में मशगूल हैं। मोदी जी गरीब और आम जनता को मुफ्त में वैक्सीन दी जानी चाहिए जो बाजार में मौजूद कीमत नहीं चुका पा रहे हैं। बड़े उद्योगपतियों से कहिए कि हाथ खोल कर दान करें। अगर जरूरी हो तो देश के धनी तबके पर कोविड-19 टैक्स लगाइए। आखिरी ट्वीट में लिखा कि काफी देर हो चुकी है। अगर सही कदम नहीं उठाया और आप चूक गए तो इतिहास कभी आपको माफ नहीं करेगा। वैसे भी आपने सत्ता के सुख और प्रचार-प्रसार में पर्याप्त समय बर्बाद कर दिया है।

यहां बताते चलें कि सिर्फ अधीर ही नहीं कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी तक ट्वीट पर पीएम को कोस रह हे हैं और गलत तथ्य दे रहे हैं। ऐसे ही एक ट्वीट पर प्रियंका को लोगों ने जमकर क्लास ली है। इस महामारी के समय लोगों और सरकार के साथ खड़े न हो कर कांग्रेस से लेकर अन्य विपक्षी दल के नेता सिर्फ कमियां गिनाने में जुटे हैं।

chat bot
आपका साथी