Bengal Chunav: तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने कहा- अगर भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी

बसीरहाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां

Bengal Assembly Elections 2021 तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने भाजपा को बताया कोरोना से ज्यादा खतरनाक वायरस कहा- हिंदू-मुसलमानों के बीच दंगे कराती है पार्टी। बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सभी दल एक-दूसरे को घेरने में जुटे हैं।

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 02:29 PM (IST) Author: PRITI JHA

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सभी दल एक-दूसरे को घेरने में जुटे हैं। इसी कड़ी में बसीरहाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने विवादित बयान देते हुए भाजपा को कोविड-19 से ज्यादा खतरनाक वायरस बताया है। नुसरत ने कहा कि भाजपा सिर्फ हिंदू-मुसलमान के बीच दंगा कराती है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो मुस्लिमों के उलटे दिन शुरू हो जाएंगे।

बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में अपने लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार के दौरान नुसरत जहां ने भाजपा की तुलना कोरोना वायरस से की। नुसरत ने कहा, 'आप लोग अपनी आंख खोलकर रखिए... भाजपा जैसा खतरनाक वायरस घूम रहा है। यह पार्टी धर्म के बीच भेदभाव और आदमी-आदमी के बीच दंगा कराती है। अगर भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी।'

अमित मालवीय ने ममता की चुप्पी पर उठाए सवाल

दूसरीओर, नुसरत जहां के इस बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाया। मालवीय ने लिखा, 'बंगाल में वैक्सीन पर सबसे खराब राजनीति हो रही है। पहले ममता बनर्जी की कैबिनेट के मौजूदा मंत्री सिद्धिकुला चौधरी ने वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया। अब एक तृणमूल सांसद मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार करते हुए भाजपा की तुलना कोरोना से कर रही है। लेकिन पिशी (ममता बनर्जी) चुप हैं। क्यों? तुष्टिकरण?' 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.