Bengal Chunav: ममता ने इशारों में अमित शाह पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-वह मुझे मारना चाहते हैं लेकिन मौत से मैं डरती नहीं

बंगाल में भाजपा व तृणमूल के बीच जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया। ममता ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह मुझे मारना चाहते हैं

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 10:17 PM (IST)
Bengal Chunav: ममता ने इशारों में अमित शाह पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-वह मुझे मारना चाहते हैं लेकिन मौत से मैं डरती नहीं
ममता ने इशारों में अमित शाह पर लगाया बड़ा आरोप

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में भाजपा व तृणमूल के बीच जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया। ममता ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह मुझे मारना चाहते हैं, लेकिन मैं मौत से डरती नहीं हूं। एक निजी बांग्ला चैनल को दिए साक्षात्कार में ममता ने कहा, मैं जानती हूं कि एक राजनीतिक दल द्वारा मुझे मारने के लिए साजिश रची जा रही है। उसने इस मकसद के लिए सुपारी भी दी है।

भाड़े के हत्यारों को पेशगी भी दी जा चुकी है और मेरे आवास की टोह भी ली गई है। किंतु मैं मौत से नहीं डरती..। मुझे मारने के लिए पहले भी साजिश रची गई थी। ममता ने कहा- तुमने मुझे घायल किया। मुझे मरा हुआ देखना चाहते थे लेकिन मैं डरी नहीं। ममता ने नाम लिए बिना कहा कि उनके काम करने का तरीका है कि पहले व्यक्ति का चरित्र हनन किया जाए और फिर व्यक्ति को ही हटा दिया जाए। बता दें कि इससे पहले ममता ने पिछले महीने नंदीग्राम में चोटिल होने के बाद भाजपा पर उनके उपर हमले का आरोप लगाया था। साथ ही दावा किया था कि एक राजनीतिक दल सियासी लाभ उठाने के मकसद से उन्हें मारने की साजिश रच रहा है।

2016 में भी बताया था जान को खतरा

बताते चलें कि 2016 के विधानसभा चुनाव से पहने भी ममता ने अपनी जान को भी खतरा बताया था। उन्होंने कहा था कि वाममोर्चा, कांग्रेस और भाजपा चुनाव के समय एक हो गए हैं और उनको जान से मारने की कोशिश करवा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी