Bengal Assembly Elections 2021: टीएमसी नेता के विवादास्पद बयान- सुवेंदु अगर अपने पिता के पुत्र हैं तो नंदीग्राम से मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं

Bengal Assembly Elections 2021 तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पार्टी सांसद सौगत राय ने भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी को विवादास्पद बयान के साथ दी चुनौती। सौगत राय ने दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती वाटी में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में यह बात कही।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 08:54 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 08:54 AM (IST)
Bengal Assembly Elections 2021: टीएमसी नेता के विवादास्पद बयान- सुवेंदु अगर अपने पिता के पुत्र हैं तो नंदीग्राम से मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं
तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पार्टी सांसद सौगत राय

कोलकाता, राज्य ब्यूरो।  तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पार्टी सांसद सौगत राय ने भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर वे अपने पिता के पुत्र हैं तो नंदीग्राम विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। सौगत राय ने दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती वाटी में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में यह बात कही।

गौरतलब है कि इससे पहले मुख्यमंत्री के सांसद भतीजे व युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने मेदिनीपुर में हुई एक जनसभा में विवादास्पद बयान देते हुए कहा था कि सुवेंदु अपने पिता से जाकर कह दे कि उनके घर से पांच किलोमीटर की दूरी पर खड़ा हूं। अभिषेक ने इसके बाद गत शनिवार को घाटाल में आयोजित सभा में भी सुवेंदु पर निशाना साधते हुए कहा था कि मेदिनीपुर किसी के पिता की संपत्ति नहीं है। इसके बाद अब सौगत राय ने सुवेंदु पर निशाना साधा है। सौगत राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी आलोचना की है।

उन्होंने कहा कि मोदी-शाह से लेकर चड्डा-नड्डा तक ममता को खत्म करने के लिए बंदर की तरह उछल रहे हैं। मोदी गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर की तरह दिखने के लिए लंबी दाढ़ी रख रहे हैं। मैं यह कहना चाहूंगा कि मोदी रवींद्रनाथ नहीं बल्कि ठगेन्द्रनाथ हैं। गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद राजनेताओं के बीच एक-दूसरे पर तीखे वार भी शुरू हो गए हैं। इसे लेकर विभिन्न दलों के राजनेताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ मानहानि के कई मामले भी हैं। आने वाले दिनों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर और तेज होना लाजिमी है। 

chat bot
आपका साथी