Bengal Chunav: दिलीप घोष ने कहा- कांग्रेस और वाममोर्चा से सहयोग के लिए तृणमूल की अपील हताशा का संकेत

घोष ने कहा कि राज्य में चुनाव की घोषणा से पहले ही तृणमूल कांग्रेस हर मोर्चे पर हार मान चुकी है। वे तृणमूल अकेले लड़ नहीं सकती इसलिए वे दूसरे दलों से मदद मांग रहे हैं। इससे यह भी पता चलता है कि तृणमूल कांग्रेस का विकल्प केवल भाजपा है।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 03:26 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 03:26 PM (IST)
Bengal Chunav: दिलीप घोष ने कहा- कांग्रेस और वाममोर्चा से सहयोग के लिए तृणमूल की अपील हताशा का संकेत
बंगाल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में भाजपा से मुकाबले के लिए सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस द्वारा कांग्रेस और वाममोर्चा से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का साथ देने का आह्वान करने के बाद प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने निशाना साधते हुए कहा कि यह आसन्न चुनाव में हार को देखकर सत्तारूढ़ पार्टी की हताश कोशिशों को दिखाता है।

घोष ने कहा कि राज्य में चुनाव की घोषणा से पहले ही तृणमूल कांग्रेस हर मोर्चे पर हार मान चुकी है। वे तृणमूल अकेले लड़ नहीं सकती, इसलिए वे दूसरे दलों से मदद मांग रहे हैं। इससे यह भी पता चलता है कि तृणमूल कांग्रेस का विकल्प केवल भाजपा है। गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस ने कांग्रेस और वाममोर्चा से सांप्रदायिक और विभाजनकारी भाजपा के खिलाफ ममता बनर्जी की लड़ाई में उनका साथ देने को कहा है।

हालांकि दोनों दलों ने इस सुझाव को खारिज कर दिया है। दरअसल हाल में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद सौगत राय ने कहा था ‎कि अगर वाममोर्चा और कांग्रेस वास्तव में भाजपा के खिलाफ हैं तो उन्हें भगवा पार्टी की सांप्रदायिक और विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ ममता बनर्जी की लड़ाई में साथ देना चाहिए। 

chat bot
आपका साथी