Bengal Chunav: बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा बंगाल में आएंगे चमत्कारिक नतीजे, परिवर्तन के लिए लोगों ने किया है वोट

Bengal Chunav दिलीप घोष ने राज्य में मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद दावा किया कि इस बार के नतीजे बेहद ही चमत्कारिक होंगे।घोष ने कहा कि बंगाल के लोगों ने इस बार परिवर्तन के लिए बढ़-चढ़कर वोट किया है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 08:43 AM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 08:46 AM (IST)
Bengal Chunav: बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा बंगाल में आएंगे चमत्कारिक नतीजे, परिवर्तन के लिए लोगों ने किया है वोट
बंगाल भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में गुरुवार को आठवें व आखिरी चरण का मतदान संपन्न हो गया। इसके बाद एग्जिट पोल से लेकर सभी राजनीतिक दलों की ओर से जीत को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। इस बीच बंगाल भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने राज्य में मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद दावा किया कि इस बार के नतीजे बेहद ही चमत्कारिक होंगे।

घोष ने कहा कि बंगाल के लोगों ने इस बार परिवर्तन के लिए बढ़-चढ़कर वोट किया है। राज्य की जनता ममता बनर्जी सरकार के कुशासन व तुष्टीकरण की राजनीति से ऊब गई थी, जिसके चलते उन्होंने बदलाव की उम्मीदों के साथ इस बार अपना मत दिया है। घोष ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल करेगी और सरकार बनाएगी।

घोष ने यह भी दोहराया कि पार्टी ने जो बंगाल में 200 पार का लक्ष्य निर्धारित किया है उससे ज्यादा सीटों पर जीत मिलेगी। यह पूछे जाने पर कि भाजपा की जीत पर मुख्यमंत्री कौन होगा, इस पर उन्होंने एक बार फिर कहा कि यह पार्टी नेतृत्व व विधायक मिलकर तय करेंगे।

दूसरी ओर, बंगाल में भाजपा के जीत के दावे पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद व प्रवक्ता सौगत राय ने कहा कि भगवा दल दो मई तक जीत का ख्वाब देख ले। उन्होंने दावे के साथ कहा कि बंगाल में लगातार तीसरी बार तृणमूल कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। 

chat bot
आपका साथी