Bengal Chunav 2021: लॉकेट चटर्जी ने कहा- भाजपा सरकार बनने के बाद बकाया किस्त के साथ किसानों को किसान सम्मान निधि की राशि मिलेगी

सभा के दौरान भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी।

भाजपा की महासचिव एवं हुगली की भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कल्याण बनर्जी का नाम ना लेते हुए इस विषय पर उनकी जमकर आलोचना की। लॉकेट ने कहा कि आने वाले दिनों में बंगाल की जनता सीता माता एवं श्री राम के अपमान का बदला जरूर लेगी।

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 09:06 AM (IST) Author: PRITI JHA

कोलकता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की ओर से चलाए जा रहे हैं कृषक सुरक्षा अभियान के तहत गुरुवार को हुगली जिले के जंगीपाड़ा स्थित बिलासपुर इलाके में प्रदेश भाजपा की महासचिव एवं हुगली की भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने सभा की।

इस मौके पर लॉकेट ने कहा कि फिलहाल तृणमूल कांग्रेस की सरकार बंगाल के किसानों को मिलने वाली किसान सम्मान निधि से वंचित रखी है। जैसे ही वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव में जीत कर भाजपा सरकार बनाएगी, उसके बाद ही बंगाल के किसानों को किसान सम्मान निधि की बकाए किस्त के साथ उनकी राशि उनके बैंक खाते में भेजने की व्यवस्था की जाएगी। वहीं, तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा हाल में माता सीता को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर लॉकेट ने निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रदेश की मुख्यमंत्री जय श्री राम कहने पर भड़क जाती है, उनके सांसद तो सीता माता का अपमान करेंगे ही।

उन्होंने कल्याण बनर्जी का नाम ना लेते हुए इस विषय पर उनकी जमकर आलोचना की। लॉकेट ने कहा कि आने वाले दिनों में बंगाल की जनता सीता माता एवं श्री राम के अपमान का बदला जरूर लेगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में पिछले 10 सालों से जिस प्रकार से भ्रष्टाचार बढ़ा है उसे देखकर ऐसा लगता है कि यहां केवल लूट ही लूट है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के भतीजे के इशारे पर ही कोयला घोटाला, गो तस्करी, अवैध तरीके से बालू आदि की चोरी की जा रही है। इस मौके पर श्रीरामपुर जिला संगठनिक भाजपा के अध्यक्ष श्यामल बोस, जिला भाजपा नेत्री शशि सिंह आदि के साथ कई नेता उपस्थित थे। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.