बंगाल के भाजपा सांसद प्रधानमंत्री मोदी से करेंगे मुलाकात, ममता सरकार की करेंगे शिकायत, बताएंगे राज्य के हालात

बंगाल में सियासी हिंसा और कानून व्यवस्था समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर बंगाल के सभी भाजपा सांसद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार सहित राज्य के विकास से संबंधित कई मुद्दों से पीएम मोदी को अवगत कराएंगे।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 06:05 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 06:05 PM (IST)
बंगाल के भाजपा सांसद प्रधानमंत्री मोदी से करेंगे मुलाकात, ममता सरकार की करेंगे शिकायत, बताएंगे राज्य के हालात
भाजपा सांसद प्रधानमंत्री मोदी से करेंगे मुलाकात, ममता सरकार की करेंगे शिकायत

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल में सियासी हिंसा और कानून व्यवस्था समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर बंगाल के सभी भाजपा सांसद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार सहित राज्य के विकास से संबंधित कई मुद्दों से पीएम मोदी को अवगत कराएंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार बंगाल के भाजपा सांसद शुक्रवार को पूर्वाह्न 11.15 बजे संसद भवन में स्थित पीएम कार्यालय में उनसे मिलेंगे।

बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राज्य के भाजपा सांसदों का पीएम मोदी के साथ अलग से यह पहली मुलाकात होगी, हालांकि इसके पहले बंगाल विधानसभा में विधायक दल के नेता और विधायक सुवेंदु अधिकारी ने पीएम से मुलाकात की थी। भाजपा के वरिष्ठ नेता के अनुसार बंगाल के सभी भाजपा सांसद प्रदेश अध्यक्ष व सांसद सुकांत मजूमदार के नेतृत्व में प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे।

हाल में सीएम ममता बनर्जी ने भी दिल्ली दौरे के दौरान पीएम से मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान ममता ने जीएसटी बकाए सहित बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र, त्रिपुरा में हिंसा से संबंधित मुद्दे भी उठाए थे। अब भाजपा सांसदों का दल पीएम से मिलकर ममता सरकार की गलत नीतियों से अवगत कराएंगे।

chat bot
आपका साथी