बंगाल के भाजपा सांसदों ने पीएम मोदी से की हिंसा और ममता सरकार के भष्टाचार की शिकायत, सीएए लागू करने की मांग

बंगाल के भाजपा सांसदों ने शुक्रवार को संसद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के नियमों को बनाकर जल्द से जल्द इस कानून को लागू करने की मांग की। जनवरी में बंगाल आने का भी किया गया अनुरोध

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:55 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:07 PM (IST)
बंगाल के भाजपा सांसदों ने पीएम मोदी से की हिंसा और ममता सरकार के भष्टाचार की शिकायत, सीएए लागू करने की मांग
भाजपा सांसदों ने शुक्रवार को संसद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल के भाजपा सांसदों ने शुक्रवार को संसद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के नियमों को बनाकर जल्द से जल्द इस कानून को लागू करने की मांग की। इसके साथ ही भाजपा सांसदों के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री को बंगाल में चुनाव बाद लगातार जारी हिंसा के बारे में बताते हुए ममता सरकार पर केंद्रीय योजनाओं में गड़बड़ी करने का भी आरोप लगाया।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद बंगाल भाजपा के अध्यक्ष एवं लोक सभा सांसद सुकांत मजूमदार ने कहा कि राज्य के लगभग सभी भाजपा सांसदों ने प्रधानमंत्री से मुलाकात कर चुनाव बाद लगातार जारी हिंसक घटनाओं के बारे में बताया और साथ ही उनसे अनुरोध किया कि कोर्ट के आदेश पर जो सीबीआइ जांच हो रही है उसे सही तरीके से तेजी से चलाया जाए।

सुकांत मजूमदार की बंगाल का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पीएम से पहली मुलाकात थी। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसदों के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री को राज्य में केंद्रीय योजनाओं को लागू करने में और तमाम भर्तियों में किए जा रहे भ्रष्टाचार के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली से लोगों की मदद और कल्याण के लिए पैसा भेज रहे हैं लेम्‍ैा किन राज्य सरकार इसे तृणमूल कार्यकर्ताओं में बांट रही है। 100 दिनों के कार्य से लेकर ताम केंद्रीय योजनाओं में गड़बड़ी हो रही है।

उन्होंने बताया कि सांसदों ने प्रधानमंत्री से बंगाल का दौरा करने का भी आग्रह किया, जिसे उन्होंने स्वीकार करते हुए जल्द ही राज्य का दौरा करने का आश्वाशन भी दिया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उद्योगपति गौतम अदाणी की मुलाकात पर कटाक्ष करते हुए सुकांत मजूमदार ने कहा कि भाजपा सरकार को अंबानी-अदाणी की सरकार बता कर निशाना साधने वाले तृणमूल कांग्रेस के सभी नेता और सांसद अब कहां मुंह छुपाएंगे।

बताते चलें कि अभी पिछले दिनों ही ममता ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात कर उन्हें आगामी वर्ष आने वाले आयोजित हो रहे बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट के लिए आमंत्रित किया है। बंगाल भाजपा चाह रही है कि उससे पहले पीएम बंगाल आए। क्योंकि विधानसभा चुनाव के बाद पीएम सिर्फ एक बाद दौरे पर आए थे वह भी यास तूफान को लेकर पश्चिम मेदिनीपुर के कलाईकुंडा एयर बेस पर बैठक की थी।

chat bot
आपका साथी