बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल का ट्विटर अकाउंट हैक, साइबर क्राइम ब्रांच में दर्ज कराई शिकायत

Agnimitra Pal Twitter hacked विधायक व पश्चिम बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। मंगलवार को अग्निमित्रा ने कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम ब्रांच में ट्विटर अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज कराई।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 07:48 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 07:48 PM (IST)
बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल का ट्विटर अकाउंट हैक, साइबर क्राइम ब्रांच में दर्ज कराई शिकायत
विधायक व पश्चिम बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : विधायक व पश्चिम बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। मंगलवार को अग्निमित्रा ने कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम ब्रांच में ट्विटर अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि 11 सितंबर से उनका ट्विटर अकाउंट हैक है। उन्हें एक नंबर से वाट्सएप मैसेज आया कि आपके मेल आईडी पर एक फार्म भरने के लिए भेजा गया है। उसे भरकर भेज दीजिए। उसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया।

अग्निमित्रा ने बताया कि ट्विटर पर उनके लगभग 56,000 फालोअर्स हैं। ट्विटर अकाउंट को हैक करके उनके परिचितों को तरह-तरह के मैसेज भेजे जा रहे हैं। इससे वे लोग भ्रमित हो रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि उन्हें वे मैसेज भेज रही हैं।

अग्निमित्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के साथ ही ट्विटर को भी इस बाबत पत्र लिखा है। वे अपने उसी ट्विटर अकाउंट को फॉलोअर्स के साथ वापस पाना चाहती हैं। साइबर क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी