Bengal Assembly Elections: बंगाल विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए दिल्ली में बंगाल भाजपा नेताओं का जमावड़ा

दिल्ली में बंगाल भाजपा नेताओं का जमावड़ा
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 07:35 AM (IST) Author: Preeti jha

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल प्रदेश भाजपा ने विधानसभा चुनाव 2021 के मद्देनजर तृणमूल सरकार के खिलाफ रणनीति बनाने में जुट गयी है। सरकार के खिलाफ आंदोलन की रूपरेखा तय करने के लिए नयी दिल्ली में भाजपा नेताओं की बैठकों का दौर शुरू हो गया है। बैठक में भाजपा के महासचिव व केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, केंद्रीय सह प्रभारी शिव प्रकाश जी व अरविंद मेनन, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, केंद्रीय कमेटी के सदस्य मुकुल राय, प्रदेश सह संगठन प्रभारी अमिताभ चक्रवर्ती सहित अन्य उपस्थित थे।

बंगाल के भाजपा सांसदों के साथ बैठक में आंदोलन की अंतिम रूपरेखा तय की जायेगी

बैठक मंगलवार को भी जारी रहेगी। बुधवार को बंगाल के भाजपा सांसदों के साथ बैठक में आंदोलन की अंतिम रूपरेखा तय की जायेगी। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बैठक में आने वाले दिनों में क्या-क्या करना है, उस पर चर्चा हुई। कुछ कार्यक्रम बने हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बंगाल दौरा एवं वर्चुअल मीटिंग पर चर्चा हुई। पूजा के पहले और पूजा के बाद के क्या-क्या कार्यक्रम होंगे, तय किये गये। वह शीघ्र ही केंद्रीय गृह मंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलेंगे तथा उनके समयानुसार वर्चुअल मीटिंग तय होगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल में जनतंत्र विरोधी सरकार है। इस सरकार के बंगाल में रहते निष्पक्ष व स्वतंत्र चुनाव संभव नहीं है। राज्य की पूरी परिस्थिति पर विचार-विमर्श किया गया है।

पूजा के दौरान जनसंपर्क चलाया जायेगा : राहुल सिन्हा

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि बैठक में जनसंपर्क बढ़ाने पर चर्चा हुई। पूजा के दौरान जनसंपर्क चलाया जायेगा। उन्होंने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र नहीं है। जनतंत्र की हत्या की जा रही है।माओवादी गतिविधियां बढ़ रही हैं। धार्मिक कारण से आतंकवादियों को प्रश्रय दिया जा रहा है। श्री सिन्हा ने कहा कि बिगड़ी कानून-व्यवस्था की स्थिति, चक्रवात के दौरान लूट, कोरोना से मुकाबले में विफलता, कट मनी, चोरी, हत्या व विरोधियों के अधिकारों के हनन समेत तमाम मुद्दों को लेकर भाजपा वर्चुअल व फिजिकल दोनों ही आंदोलन करेगी। सभाओं का आयोजन किया जायेगा।

राहुल सिन्हा ने कहा कि बंगाल आतंकवादियों का मूल ठिकाना बन गया है।केंद्रीय एजेंसी को बंगाल में काम नहीं करने दिया जा रहा है। विरोध करने पर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी जा रही है। उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा दिया जा रहा है। बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार के रहते निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.