बंगाल भाजपा ने खास अंदाज में मनाया पीएम मोदी का 71वां जन्मदिन, कई जगहों पर रक्तदान एवं निशुल्क जांच शिविर

बंगाल भाजपा की प्रदेश इकाई एवं विभिन्न जिला शाखाओं ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन खास अंदाज में मनाया। इस अवसर पर भाजपा की ओर से राज्य में कई जगहों पर रक्तदान शिविर एवं निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:15 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:15 PM (IST)
बंगाल भाजपा ने खास अंदाज में मनाया पीएम मोदी का 71वां जन्मदिन, कई जगहों पर रक्तदान एवं निशुल्क जांच शिविर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन खास अंदाज में मनाया

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल भाजपा की प्रदेश इकाई एवं विभिन्न जिला शाखाओं ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन खास अंदाज में मनाया। इस अवसर पर भाजपा की ओर से राज्य में कई जगहों पर रक्तदान शिविर एवं निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। वहीं, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पीएम को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना की। पीएम के जन्मदिवस पर भाजपा ने पूरे देश में सेवा एवं समर्पण अभियान शुरू किया, बंगाल में भी इसकी शुरुआत की गई। इसके तहत अगले कुछ दिनों तक रक्तदान एवं निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर राज्य के विभिन्न जिलों में आयोजित किए जाएंगे।

वहीं, राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने पीएम के जन्मदिन के मौके पर राजभवन में पौधरोपण किया और उन्हें बधाई दी।इधर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष्य में हुगली के आरामबाग में आयोजित रक्तदान एवं निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में हिस्सा लिया। उन्होंने इसकी तस्वीर भी ट्विटर पर साझा किया और इस नेक कार्य में भाग लेने वाले सभी डाक्टरों और नर्सों को का धन्यवाद किया।

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के आरामबाग संगठनात्मक जिले के कार्यकर्ताओं को इस नेक पहल के लिए प्रशंसा की। दूसरी ओर, पूर्व मेदिनीपुर जिले के रेयापारा में पीएम के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा की ओर से सेवा और समर्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता व नंदीग्राम से भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने हिस्सा लिया।

सुवेंदु ने ट्वीट कर बताया कि पीएम के 71वें जन्मदिन के मौके पर 71 मंदिरों में पूजा सामग्री बांटी गई। इसके साथ ही 71 महिलाओं को शंख प्रदान किया गया। इसके अलावा क्षेत्र के 71 मेधावी छात्रों को शैक्षणिक सामग्री खरीदने के लिए आर्थिक मदद भी दी गई।

chat bot
आपका साथी