Bengal Assembly Elections 2021: दो और तीन मार्च को अमित शाह के बंगाल दौरे को लेकर अनिश्चितता, भाजपा नेतृत्व ने की बैठक

Bengal Assembly Elections 2021 भाजपा नेता प्रताप बनर्जी ने कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा ने घोषणा की थी कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो और तीन मार्च को बंगाल दौरे पर आएंगे। शाह के दो और तीन मार्च को बंगाल दौरे को लेकर अनिश्चितता है।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 08:41 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 08:41 AM (IST)
Bengal Assembly Elections 2021: दो और तीन मार्च को अमित शाह के बंगाल दौरे को लेकर अनिश्चितता, भाजपा नेतृत्व ने की बैठक
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दो और तीन मार्च को बंगाल दौरे को लेकर अनिश्चितता है।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दो और तीन मार्च को बंगाल दौरे को लेकर अनिश्चितता है। भाजपा नेता प्रताप बनर्जी ने कहा कि इस संबंध में एक बैठक चल रही है। कुछ दिन पहले, भाजपा ने घोषणा की थी कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो और तीन मार्च को बंगाल दौरे पर आएंगे। उस दिन उन्हें उत्तर कोलकाता के टाला से चौरंगी तक रैली करनी थी। अगले दिन तीन मार्च को उन्हें दक्षिण कोलकाता में रासबिहारी से रवींद्र सदन तक रैली करनी थी। वह मालदा में एक जनसभा में भी जाने वाले थे।

कोलकाता में काकद्वीप में शाह द्वारा शुरू की गई परिवर्तन यात्रा उसी दिन समाप्त होने वाली थी। लेकिन रविवार को शाह के दौरे की अनिश्चितता सामने आई। यह पता चला है कि उन दो दिनों के उनके सभी कार्यक्रम रद किए जा रहे हैं। हालांकि, पार्टी ने अभी तक उनके दौरे को रद करने की घोषणा नहीं की है। यह ध्यान दिया जाना है कि भाजपा ने विधानसभा चुनावों पर अपनी नजर गड़ा दी है। प्रचार के उद्देश्य से केंद्रीय नेता राज्य में आ रहे हैं। वे विभिन्न जिलों में कई कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं। जनसंपर्क भी कर रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस महीने की 18 तारीख को राज्य का दौरा किया। उन्होंने जनसभाएं, रोड शो किए। उन्होंने काकद्वीप में एक मछुआरे के घर दोपहर का भोजन किया।

chat bot
आपका साथी