Bengal Assembly Elections 2021: सौरव गांगुली के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को दिलीप घोष ने किया खारिज

Bengal Assembly Elections 2021 अटकलों पर विराम- बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा- सौरव गांगुली के भाजपा में शामिल होने के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं हैं। पीएम मोदी की रैली में सौरव के शामिल होने की अटकलें तेज हैं।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:29 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:29 AM (IST)
Bengal Assembly Elections 2021: सौरव गांगुली के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को दिलीप घोष ने किया खारिज
बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष व सौरव गांगुली

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। वहीं, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली यहां चर्चा का विषय बने हुए हैं। यहां ये अटकलें तेज है कि सौरव सात मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा लेकर भाजपा में शामिल हो सकते हैं। लेकिन, इस बीच बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने इन अटकलों को खारिज करते हुए बुधवार को इसपर बड़ा बयान दिया।

इस बारे में पूछे गए सवाल पर घोष ने कहा कि सौरव भाजपा में शामिल होंगे या नहीं, इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने साथ ही कहा कि अभी तक इस बारे में पार्टी की बैठक में भी कोई चर्चा नहीं हुई है। गौरतलब है कि सौरव को लेकर बंगाल में लगातार ये चर्चा है कि वे भाजपा के साथ अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर सकते हैं। हालांकि इस पर दादा ने अभी तक पत्ते नहीं खोले हैं। साथ ही उनके परिवार और दोस्त भी चुप हैं। इससे पहले बंगाल भाजपा के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि सौरव अगर पीएम के कार्यक्रम में हिस्सा लेना चाहते हैं और उनका स्वास्थ्य और मौसम संबंधी परिस्थितियां इसकी इजाजत देते हैं तो उनका स्वागत है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके कार्यक्रम में शामिल होने के बारे में हम नहीं जानते, यह फैसला उन्हेंं (सौरव को) करना है। 

chat bot
आपका साथी