Bengal Assembly Election 2021 : तृणमूल ने बाकी तीन चरणों का मतदान एक दिन में कराने की मांग पर आयोग को सौंपा ज्ञापन

Bengal Assembly Election 2021 छठे चरण में 22 अप्रैल को 43 सीटों के लिए मतदान होगा। तृणमूल के राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर राय ने कहा-15 अप्रैल को हमारी पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने कोरोना पर आयोग से चुनाव के शेष चरणों को एक साथ करने की अपील की थी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 06:10 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 06:10 PM (IST)
Bengal Assembly Election 2021 : तृणमूल ने बाकी तीन चरणों का मतदान एक दिन में कराने की मांग पर आयोग को सौंपा ज्ञापन
Election 2021 : मुख्यमंत्री ने मोदी को पत्र लिखकर कहा था कि राज्य में कोरोना वैक्सीन की ज्यादा जरूरत है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मौजूदा विधानसभा चुनाव के बाकी तीन चरणों का मतदान एक दिन में कराने की मांग की है। इस बाबत तृणमूल की ओर से आयोग को ज्ञापन सौंपा गया है।  गौरतलब है कि बंगाल में आठ में से पांच चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। 27 मार्च को पहले चरण में 30 सीटों, एक अप्रैल को दूसरे चरण में 30 सीटों, 6 अप्रैल को तीसरे चरण में 31 सीटों, 10 अप्रैल को चौथे चरण में 44 सीटों और 17 अप्रैल को पांचवें चरण में 45 सीटों के लिए वोट पड़े थे। छठे चरण में 22 अप्रैल को 43 सीटों के लिए मतदान होगा। 

बंगाल में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा 

तृणमूल के राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर राय ने कहा-'15 अप्रैल को हमारी पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने कोरोना की स्थिति पर नजर रखते हुए आयोग से चुनाव के शेष चरणों को एक साथ करने की अपील की थी। हमने उन्हीं की बात को दोहराया है। हमने इसपर विचार करने और समीक्षा करने के अनुरोध के साथ आयोग को ज्ञापन सौंपा है। बंगाल में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार ने टास्क फोर्स का गठन किया है। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा था कि राज्य में कोरोना के वैक्सीन की बहुत ज्यादा जरूरत है।

chat bot
आपका साथी