बंगाल के गिरफ्तार मंत्री कोरोना काल में लोगों को सेवा नहीं दे पाने से निराश : शबा हकीम

पेशे से चिकित्सक शबा ने मंगलवार को अपने पिता बंगाल के मंत्री व कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम से जेल में मुलाकात की। उन्होंने कहा ‘‘फिलहाल बाबा ठीक हैं। हम उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रहे हैं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:44 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:44 PM (IST)
बंगाल के गिरफ्तार मंत्री कोरोना काल में लोगों को सेवा नहीं दे पाने से निराश : शबा हकीम
सोमवार सुबह नारद स्टिंग मामले में सीबीआइ ने हकीम समेत चार नेताओं को गिरफ्तार कर लिया।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाता : नारद स्टिंग मामले में गिरफ्तार बंगाल के मंत्री व कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम को जेल में बंद होने की उतनी चिंता नहीं है जितनी कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच लोगों का सेवा नहीं कर पाने का उन्हें मलाल है। यह बात मंगलवार को उनकी बेटी शबा हकीम ने कही। पेशे से चिकित्सक शबा ने मंगलवार को हकीम से जेल में मुलाकात की। 

रोज सुबह घर से निकलते थे

इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए शबा ने कहा, ‘‘बाबा यानी मेरे पिता इस बात से दुखी नहीं हैं कि वह हमसे दूर हैं। वह इस बात को लेकर चिंतित हैं कि कोविड-19 संकट के बीच लोगों का दुख दूर करना चाहते थे। वह जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए रोज सुबह घर से निकलते थे।’’

वायरस संचरण की ज्यादा आशंका

उन्होंने कहा कि राज्य के परिवहन मंत्री तेजी से बदले घटनाक्रम से सामंजस्य बिठाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘फिलहाल बाबा ठीक हैं। हम उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रहे हैं। लेकिन हम भी चिंतित हैं। उच्चतम न्यायालय ने कहा था कि जेल में वायरस संचरण की ज्यादा आशंका है।’’ 

हकीम समेत चार नेता किए गए थे गिरफ्तार

बता दें कि कोलकाता नगर निगम के प्रशासक की जिम्मेदारी संभाल रहे फिरहाद हकीम का इस समय महानगर में कोरोना टीकाकरण संबंधी काम पर विशेष जोर था। इस बीच एक दिन पहले सोमवार सुबह नाटकीय घटनाक्रम में नारद स्टिंग मामले में सीबीआइ ने हकीम समेत चार नेताओं को गिरफ्तार कर लिया। चारों को हाई कोर्ट के निर्देश पर सोमवार देर रात ही तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी