चुनावी हिंसा के लिए कुख्यात मुर्शिदाबाद और बीरभूम जिले में अंतिम चरण के मतदान से कई घंटे पहले ही हिंसक झड़पें

बंगाल विधानसभा चुनाव के आठवें व अंतिम चरण का मतदान गुरुवार की सुबह सात बजे से शुरू होगा। परंतु उससे एक दिन पहले ही पहले ही कई इलाकों में छिटपुट हिंसा मारपीट और बमबाजी की खबरें बुधवार को आई। यही नहीं बम भी बरामद हुआ है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 05:10 PM (IST)
चुनावी हिंसा के लिए कुख्यात मुर्शिदाबाद और बीरभूम जिले में अंतिम चरण के मतदान से कई घंटे पहले ही हिंसक झड़पें
अंतिम चरण के मतदान से कई घंटे पहले ही हिंसक झड़पें

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल विधानसभा चुनाव के आठवें व अंतिम चरण का मतदान गुरुवार की सुबह सात बजे से शुरू होगा। परंतु, उससे एक दिन पहले ही पहले ही कई इलाकों में छिटपुट हिंसा, मारपीट और बमबाजी की खबरें बुधवार को आई। यही नहीं बम भी बरामद हुआ है। मुर्शिदाबाद के डोमकल में माकपा समर्थकों में घर में तोड़फोड़ और मारपीट का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगा है।

वहीं बीरभूम और मुर्शिदाबाद जिले के पुुलिस ने बम भी बरामद किया है। मुर्शिदाबाद के डोमकल का डबपाड़ा इलाके में रात से तनाव है। माकपा कार्यकर्ताओं की पिटाई और बड़े पैमाने पर बमबाजी का आरोप तृणमूल कांग्रेस समर्थकों पर लगा है। कई माकपा कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ की गई है। हमले में तीन सकीना बीबी, मेहरुल शेख और बिलाल हुसैन को इलाज डोमकल सब-डिविजनल अस्पताल चल रहा है। हालांकि, तृणमूल ने हमले के आरोपों को खारिज कर दिया है।

मंगलवार की शाम को मुर्शिदाबाद में भारी संख्या में बम मिले। यह घटना सुती थाने के महताबपुर इलाके की है। सुती थाने के महताबपुर इलाके में आम के बाग में चार बड़े डब्बे में भरकर बम रखा गया था।

दूसरी ओर, बीरभूम जिले के साइंथिया थाना क्षेत्र से भी बम बरामद किया गया। मयूरेश्वर में भाजपा के एक कार्यकर्ता के घर के निकट प्लास्टिक के बैग में बम रखा हुआ था। भाजपा कार्यकर्ता का कहना है कि तृणमूल समर्थक अपराधियों ने उन्हें फंसाने के लिए बम रख दिया था। साइंथिया थाने के सियोर गांव में एक तालाब के किनारे से पुलिस ने तीन ताजा बम बरामद किए हैं।

chat bot
आपका साथी