उद्घाटन से पहले हुगली नदी में समा गया 13 लाख रुपये की लागत से बना नवनिर्मित शवदाह गृह

हावड़ा में उद्घाटन से पहले ही एक नवनिर्मित शवदाह गृह हुगली नदी में समा गया। शवदाह गृह 13 लाख रुपये की लागत से बना था। इसमें आधुनिक सुविधाएं दी गयीं थीं। एक पिलर अचानक ढह गया और पूरा ढांचा हुगली नदी में जा गिरा।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 07:54 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 01:06 PM (IST)
उद्घाटन से पहले हुगली नदी में समा गया 13 लाख रुपये की लागत से बना नवनिर्मित शवदाह गृह
हावड़ा में नवनिर्मित शवदाह गृह हुगली नदी में समा गया

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल के हावड़ा जिला उद्घाटन से पहले ही एक नवनिर्मित शवदाह गृह हुगली नदी में समा गया। वहीं, बंगाल की खाड़ी में एक नया निम्न्न दबाव जोन बनने की वजह से भारी बारिश का अनुमान है। इसकी वजह से ओड़िशा में भी आगामी कुछ दिनों तक बारिश होती रहेगी। मछुआरों को समुद्र से दूर रहने के लिए कहा गया है।

हावड़ा जिला के एक अधिकारी ने बताया कि संकराइल इलाके में स्थित शवदाह गृह 13 लाख रुपये की लागत से बना था। इसमें आधुनिक सुविधाएं दी गयीं थीं। उन्होंने कहा कि एक पिलर अचानक ढह गया और पूरा ढांचा हुगली नदी में जा गिरा। अधिकारी ने कहा कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

निर्माण में घटिया दर्जे की निर्माण सामग्री के उपयोग का आरोप

वहीं, भाजपा के स्थानीय नेता ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर निर्माण में घटिया दर्जे की निर्माण सामग्री के उपयोग का आरोप लगाया है। हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों को खारिज किया है। जिलाधिकारी मुक्ता आचार्य ने कहा कि मामले की जांच की जायेगी।

उधर, मौसम विभाग ने कहा है कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर हवा का कम दबाव का एक और क्षेत्र बन गया है, जिससे बंगाल और बिहार के कुछ हिस्सों में भारी बारिश होने की संभावना है। 

chat bot
आपका साथी