छुट्टी से पहले स्कूल बैग कंधे में टांगने पर छात्र की पिटाई, चोट से जमा हुए रक्त के थक्के

स्कूल में छुट्टी से पहले ही बैग कंधे में टांगने से नाराज शिक्षिका द्वारा एक छात्र की बुरी तरह पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। पिटाई से उसके गाल और शरीर पर काफी चोट आई है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Wed, 25 Jul 2018 10:57 AM (IST) Updated:Wed, 25 Jul 2018 05:25 PM (IST)
छुट्टी से पहले स्कूल बैग कंधे में टांगने पर छात्र की पिटाई, चोट से जमा हुए रक्त के थक्के
छुट्टी से पहले स्कूल बैग कंधे में टांगने पर छात्र की पिटाई, चोट से जमा हुए रक्त के थक्के

कोलकाता, जागरण संवाददाता। विधाननगर उत्तर थानांतर्गत सॉल्टलेक के हरियाणा विद्यामंदिर स्कूल में छुट्टी से पहले ही बैग कंधे में टांगने से नाराज शिक्षिका द्वारा एक छात्र की बुरी तरह पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। पिटाई से उसके गाल और शरीर पर काफी चोट आई है। उसका नाम सौम्यजीत राय है। वह दमदम थानांतर्गत नागेरबाजार का रहने वाला है।

सौम्यजीत के पिता सुभजीत ने बेटे की बुरी तरह पिटाई से नाराज होकर शिक्षिका के खिलाफ स्कूल के प्रिंसिपल संघमित्रा बंद्योपाध्याय के अलावा थाने में भी लिखित शिकायत दर्ज कराई है। आरोपित शिक्षिका का नाम शर्मिष्ठा विश्वास है।

जानकारी के मुताबिक नागेरबाजार निवासी छात्र सौम्यजीत प्रतिदिन पूलकार से घर आता था। सोमवार को कार चालक ने सौम्यजीत की तबीयत खराब होने की जानकारी दी और उसे उसी हालत में घर पहुंचा दिया। वहां परिजनों के पूछने पर छात्र ने बताया कि स्कूल की घंटी बजने के बाद वह स्कूल बैग लेकर स्कूल से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था, तभी शिक्षिका ने उसे देख लिया और उसकी पिटाई कर दी।

सौम्यजीत के गाल और पीठ पर शिक्षिका के थप्पड़ों का निशान साफ दिख रहे थे। आरोप है कि शिक्षिका ने एक अन्य छात्र को भी बुरी तरह पीटा। बच्चे के मुंह से पिटाई की खबर पाकर परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गया। वहां पता चला कि चोट के कारण उसके कान के पास खून के थक्के जम गए हैं।

यह सुन सौम्यजीत का परिवार काफी नाराज हुआ। उसके पिता शुभजीत मंगलवार को स्कूल पहुंचे और प्रिंसिपल से शिक्षिका की शिकायत की। साथ ही शिक्षिका को सबक सिखाने के लिए थाने में भी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के अलावा स्कूल प्रबंधन भी मामले की जांच शुरु कर दिया है। 

chat bot
आपका साथी