Bengal Election Result: मतगणना से पहले ममता ने पार्टी उम्मीदवारों के साथ बैठक में कहा- पूर्ण बहुमत हासिल करेगी टीएमसी

बंगाल विधानसभा चुनाव में आठ चरणों के मतदान के बाद अब दो मई को होने वाली मतगणना की तैयारियों और स्थिति की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पार्टी के सभी उम्मीदवारों और काउंटिंग एजेंटों के साथ शुक्रवार को वर्चुअल बैठक कीं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 06:54 PM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 06:54 PM (IST)
Bengal Election Result: मतगणना से पहले ममता ने पार्टी उम्मीदवारों के साथ बैठक में कहा- पूर्ण बहुमत हासिल करेगी टीएमसी
पार्टी नेताओं को ममता की सलाह, किसी का दिया खाना न खाएं, न पीएं सिगरेट

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव में आठ चरणों के मतदान के बाद अब दो मई को होने वाली मतगणना की तैयारियों और स्थिति की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पार्टी के सभी उम्मीदवारों और काउंटिंग एजेंटों के साथ शुक्रवार को वर्चुअल बैठक कीं। बैठक में ममता ने साफ कहा कि टीएमसी की फिर से सरकार बनेगी। पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। हालांकि साथ ही ममता ने आशंका जताई कि भाजपा मतगणना में गड़बड़ी कर सकती है।

ममता ने इसके मद्देनजर अपने सभी पार्टी उम्मीदवारों और काउंटिंग एजेंट को सतर्क करते हुए किसी का दिया खाना या सिगरेट नहीं पीने की सलाह दी। ममता ने कालीघाट स्थित अपने आवास से वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि चाहे जो भी कुछ बोले, लेकिन टीएमसी बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा उनके विधायकों को खरीदना चाहेगी। ममता ने सभी पार्टी उम्मीदवारों से अपील की कि वे भय या प्रलोभन के आगे सिर नहीं झुकाएं और सतर्क रहें। 

पार्टी नेताओं से कहा- भाजपा गड़बड़ी कर सकती है

ममता ने कहा, 'मतगणना समाप्त नहीं होने तक सभी प्रत्याशी मतगणना केंद्र में ही डटे रहें। वे (भाजपा) किसी भी तरह गड़बड़ी कर सकती है। ईवीएम को छोड़ कर नहीं जाएं। कोई पैसा देकर आपको ईवीएम के पास से हटा सकता है, लेकिन आप ईवीएम छोड़कर नहीं जाएंगे।सुबह-सुबह मतगणना केंद्र पर पहुंच जाएं।

अंतिम तक नहीं छोड़ेंगे। हमें बहुत सीटें मिलेंगी। हमारी जीत निश्चित है। कुछ सीटों पर भाजपा गड़बड़ी फैला सकती है। इसे लेकर सतर्क रहें। यदि कोई समस्या हो, तो हमारी टीम को बताएं।' ममता ने आगे कहा, 'बांकुड़ा, जलपाईगुड़ी, कूचबिहार विशेष कर उत्तर बंगाल की कुछ सीटों पर हम पिछड़ सकते हैं, लेकिन मन खराब नहीं करेंगे और मतगणना केंद्र छोड़कर बाहर नहीं आएंगे।अंत में हमारी ही जीत होगी।'

chat bot
आपका साथी