Bangal Politics : कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते पृथकवास में गए बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस प्रवक्ता जयंत दास ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान अधीर रंजन चौधरी ऐसे कई लोगों के संपर्क में आए थे जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं इसलिए एक जिम्मेदार नेता के तौर पर वे एहतियातन वे घर में पृथकवास में चले गए हैं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:02 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:02 PM (IST)
Bangal Politics : कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते पृथकवास में गए बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी
मुर्शिदाबाद में कोरोना का भारी प्रकोप है। कोरोनाग्रस्त दो प्रत्याशियों की अबतक मौत हो चुकी है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए एहतियातन पृथकवास में चले गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता जयंत दास ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान अधीर रंजन चौधरी ऐसे कई लोगों के संपर्क में आए थे, जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं इसलिए एक जिम्मेदार नेता के तौर पर वे एहतियातन वे घर में पृथकवास में चले गए हैं। उनके अगले 48 घंटे की सारी कार्यसूची रद कर दी गई है। गौरतलब है कि मुर्शिदाबाद में कोरोना का भारी प्रकोप है। कोरोना की चपेट में आकर दो प्रत्याशियों की अबतक मौत हो चुकी है। अधीर रंजन चौधरी चुनाव आयोग को पत्र लिखकर रमजान का महीना बीतने तक व कोरोना के हालात काबू में आने तक चुनाव को स्थगित करने की मांग कर चुके हैं। 

टॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जीत हुए कोरोना संक्रमित

टॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जीत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हेंं घर में पृथकवास में रहने की सलाह दी गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि 42 वर्षीय अभिनेता सोमवार को कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए गए। अभिनेता ने खुद भी ट्वीट करके कहा कि वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने उन सभी लोगों से कोविड-19 की जांच कराने का आग्रह किया, जो उनके संपर्क में आए हैं। जीत ने कहा-'मैं हर किसी को सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 की मेरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को घर पर पृथक कर लिया है और अपने स्वास्थ्य परामर्शकर्ताओं की सलाह का पालन कर रहा हूं। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे ईमानदारी से अनुरोध करूंगा कि वे खुद की जांच करा लें और अपनी देखभाल करें। जल्द ही मिलते हैं।

chat bot
आपका साथी