बागुईआटी में युवक की पीट-पीट कर हत्या, नाले से शव बरामद

जागरण संवाददाता कोलकाता बागुईआटी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दिए जाने की घटना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 09:11 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 09:11 AM (IST)
बागुईआटी में युवक की पीट-पीट कर हत्या, नाले से शव बरामद
बागुईआटी में युवक की पीट-पीट कर हत्या, नाले से शव बरामद

जागरण संवाददाता, कोलकाता : बागुईआटी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दिए जाने की घटना प्रकाश में आई है। उसकी पहचान राजा दास के रूप में हुई। 35 वर्षीय राजा का शव बुधवार को उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर एक बड़े नाले से बरामद हुआ। शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, जिसे देख कर प्रतीत हो रहा था कि उसकी पीट-पीट कर हत्या की गई है। वह पेशे से एप कैब चालक था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही संदिग्ध हालत में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोस्त के घर जाने को निकला पर वापस नहीं लौटा

मृतक राजा के पिता ने बताया कि मंगलवार की रात अभिजीत नामक एक युवक का फोन आया था, जो राजा का दोस्त है। उसी के घर जाने के नाम पर राजा घर से निकला था। देर होने पर जब उन लोगों ने उक्त नंबर पर फोन किया, तो अभिजीत की आवाज में किसी ने बात की, पर ज्यादा कुछ नहीं कहा और फोन काट दिया। उसके बाद वे लोग बार-बार उक्त नंबर पर फोन लगाते रहे, लेकिन फोन बंद होने के कारण बात नहीं हो सकी।

आपसी रंजिश के चलते हत्या की आशंका

प्राथमिक पड़ताल के आधार पर पुलिस ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते राजा की हत्या की गई हो सकती है। पता चला है कि राजा की दो गाड़ियां थी, जो किराए पर चलती थी। लेकिन इस दिनों दोनों गाड़ियां खराब होने के कारण बंद पड़ी थी। राजा आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। पिता की तबीयत खराब होने के कारण कई लोगों से पैसे भी उधार ले रखे थे। संभवत: पैसों को लेकर रंजिश में ही उसकी हत्या कर दी गई होगी।

chat bot
आपका साथी