मंत्री पद से इस्‍तीफा देने के बाद फेसबुक पर छलका बाबुल सुप्रियो का दर्द- 'मुझसे कहा गया, मैंने दे दिया'

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया। आसनसोल से सांसद सुप्रियो ने फेसबुक पोस्‍ट कर इस बात की जानकारी दी है। इस पोस्‍ट में इस्‍तीफा देने पर उनका दर्द भी नजर आया। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें इस्‍तीफा देने के लिए कहा गया और उन्‍होंने दे दिया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 06:26 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 06:26 PM (IST)
मंत्री पद से इस्‍तीफा देने के बाद फेसबुक पर छलका बाबुल सुप्रियो का दर्द- 'मुझसे कहा गया, मैंने दे दिया'
केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार कैबिनेट में फेरबदल किया है। इसके मद्देनजर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया। आसनसोल से सांसद सुप्रियो ने फेसबुक पोस्‍ट कर इस बात की जानकारी दी है। इस पोस्‍ट में इस्‍तीफा देने पर उनका दर्द भी नजर आया। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें इस्‍तीफा देने के लिए कहा गया और उन्‍होंने दे दिया।

बाबुल सुप्रियो ने पीएम मोदी को मंत्रिपरिषद में जगह देने के लिए धन्‍यवाद दिया। उन्‍होंने कहा कि वह खुश हैं कि उनके ऊपर भ्रष्‍टाचार का एक भी दाग नहीं है। वह अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की लगातार सेवा कर रहे हैं। सुप्रियो ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है- 'जब धुआं उठता है तो कहीं न कहीं आग जरूर होती है। मैं खुद आप सबको बताना चाहता हूं कि मैंने मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया है। मुझसे ऐसा करने के लिए कहा गया और मैंने कर दिया।

'बाबुल सुप्रियो ने नए मंत्रिमंडल में बंगाल से शामिल होने वाले चेहरों को बधाई भी दी है। उन्‍होंने लिखा है-'बंगाल से मंत्रिमंडल में शामिल होने जा रहे नए साथियों को मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं अपने लिए जरूर दुखी हूं पर उन लोगों के बहुत खुश हूं।' बाबुल सुप्रियो मोदी मंत्रिमंडल में पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन राज्‍य मंत्री थे।

chat bot
आपका साथी