टीएमसी में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी से की मुलाकात, कहा- दिल खोल कर करेंगे काम और गाएंगे गाना

भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होने के बाद आसनसोल से सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को पार्टी सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मुलाकात की। बाबुल व ममता बनर्जी के बीच काफी देर तक बातचीत चलीं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:52 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 04:52 PM (IST)
टीएमसी में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी से की मुलाकात, कहा- दिल खोल कर करेंगे काम और गाएंगे गाना
टीएमसी में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी से की मुलाकात

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होने के बाद आसनसोल से सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को पार्टी सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मुलाकात की। राज्य सचिवालय नवान्न में हुई इस मुलाकात के दौरान बाबुल के साथ तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव व ममता बनर्जी के भतीजे सांसद अभिषेक बनर्जी भी उपस्थित थे। बाबुल व ममता बनर्जी के बीच काफी देर तक बातचीत चलीं। तृणमूल में शामिल होने के बाद ममता के साथ बाबुल की यह पहली मुलाकात थी।

वहीं, मुलाकात के बाद बाबुल ने कहा कि अब वह दिल खोल कर काम कर पाएंगे और गाना गा पाएंगे। नवान्न में पत्रकारों से बात करते हुए बाबुल ने कहा, दीदी ने बुलाया था। इस कारण मैं मुलाकात करने आया था। अच्छा लग रहा है। मेरे ऊपर जो भरोसा किया है, उसका सम्मान करेंगे। नेताजी जन्म शताब्दी समारोह के समय भी उनके साथ ही बैठे थे। उन्होंने कहा कि अब खुले मन से काम कर पाएंगे और मन से गान गा पाएंगे। दीदी, जो गाना गाने के लिए कहेंगी, वह गाना गाएंगे।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें पार्टी की ओर से क्या जिम्मेदारी दी जा रही रहा है, इसपर बाबुल ने कहा कि यह दीदी बताएंगी, तब-तक इंतजार करना होगा। वह दल और दीदी के प्रति कृतज्ञ हैं। इतना प्यार पाने और भरोसा रखने पर बहुत अच्छा लगा है। उन्होंने कहा कि दीदी ने पूजा के समय गाना गाने के लिए कहा है।

बता दें कि जुलाई में केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद से नाराज चल रहे बाबुल शनिवार को अचानक टीएमसी में शामिल हो गये थे। वहीं, बाबुल बुधवार को दिल्ली जाएंगे और लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर आसनसोल के सांसद पद से इस्तीफा देंगे। इसके पहले टीएमसी में शामिल होने से पूर्व उन्होंने राजनीति से सन्यास लेने और सांसद पद छोड़ने की बात कहीं थी, लेकिन भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के आग्रह पर इस्तीफा नहीं दिया था।

chat bot
आपका साथी