मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गोवा दौरे से पहले बाबुल सुप्रियो व कई सांसद पहुंचे गोवा, कहा- चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी टीएमसी

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 28 अक्टूबर को गोवा दौरे पर जाने से पहले सुप्रियो पार्टी सांसद महुआ मोइत्रा और सौगत राय समेत कुछ टीएमसी सांसद गोवा पहुंचे हैं। तृणमूल कांग्रेस पहले ही गोवा में अगले साल होने वाले चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर चुकी है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:30 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:46 PM (IST)
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गोवा दौरे से पहले बाबुल सुप्रियो व कई सांसद पहुंचे गोवा, कहा- चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी टीएमसी
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गोवा दौरे से पहले बाबुल सुप्रियो पहुंचे गोवा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : हाल में भाजपा छोड़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी के बेहतर प्रदर्शन करने का विश्वास व्यक्त किया। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 28 अक्टूबर को गोवा दौरे पर जाने से पहले सुप्रियो, पार्टी सांसद महुआ मोइत्रा और सौगत राय समेत कुछ अन्य टीएमसी सांसद गोवा पहुंचे हैं।

तृणमूल कांग्रेस पहले ही गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर चुकी है। सुप्रियो ने यहां पत्रकारों से कहा कि आगामी गोवा विधानसभा चुनाव महत्वपूर्ण हैं और तृणमूल कांग्रेस उसमें बेहतर प्रदर्शन करेगी। भाजपा से नाता तोड़ कर पिछले महीने ही तृणमूल में शामिल हुए सुप्रियो ने कहा, भारत में गोवा एक ऐसा स्थान है, जहां विकास की काफी अधिक आवश्यकता है ताकि पर्यटकों को अधिक संख्या में आकर्षित किया जा सके।

उन्होंने कहा कि गोवा को उसकी संस्कृति, परंपरा, संगीत और खूबसूरत समुद्र तटों के लिए पहचाना जाता है। यहां काफी कुछ किया जा सकता है। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फलेरियो भी पिछले महीने तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे। वहीं, राज्य के निर्दलीय विधायक प्रसाद गांवकर ने भी ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी को समर्थन दिया है। तृणमूल ने फलेरियो को पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। दरअसल, गोवा विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद से पार्टी कई स्थानीय नेताओं को अपने साथ ला रही है। गोवा की 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए फरवरी 2022 में चुनाव होने हैं।

chat bot
आपका साथी