तृणमूल नेता का एक और विवादित बयान- सुवेंदु अधिकारी चुनाव जीते तो मैंअपना पंजा काट लूंगा

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एलान कर चुकी हैं कि वह नंदीग्राम सीट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। नंदीग्राम को सुवेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है। कुछ पिछले माह सुवेंदु तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। मदन मित्रा ने कहा कि नवान्न के साथ-साथ नंदीग्राम से भी अब सरकार चलेगी।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 04:10 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 04:10 PM (IST)
तृणमूल नेता का एक और विवादित बयान- सुवेंदु अधिकारी चुनाव जीते तो मैंअपना पंजा काट लूंगा
तृणमूल नेता व पूर्व परिवहन मंत्री मदन मित्रा का एक और विवादित बयान।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनवा से पहले जुबानी जंग तेज होती जा रही है और बदजुबानी भी बढ़ती जा रही है। तृणमूल के जुलूस में गोली मारो गद्दारों के नारे के बीच मंगलवार को तृणमूल नेता व पूर्व परिवहन मंत्री तथा सारधा चिटफंड घोटाले में जेल में लंबे समय तक बंद रहे मदन मित्रा ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि 'अगर बंगाल मांगो तो चीर देंगे'।

अब उन्होंने एक न्यूज चैनल पर कहा है कि अगर सुवेंदु अधिकारी चुनाव जीत गए तो वे अपने हाथ का पंजा काट लेंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एलान कर चुकी हैं कि वह नंदीग्राम सीट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। नंदीग्राम को सुवेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है। कुछ पिछले माह सुवेंदु तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। मदन मित्रा ने कहा कि नवान्न के साथ-साथ नंदीग्राम से भी अब सरकार चलेगी।

सुवेंदु जीतेंगे तो मैं अपने हाथ का पंजा काट लूंगा। मैं ईमानदार हूं, गद्दार नहीं। तृणमूल से भाजपा जाएंगे तो आरोप खत्म?" इतना ही नहीं मदन मित्रा ने ' दूध मांगो तो खीर देंगे, बंगाल मांगो तो चीर देंगे' वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। मित्रा ने कहा कि वह (भाजपा) दूध और चाय पर चर्चा करते हैं इसलिए मैंने कहा- बंगाल मांगोगे तो चीर देंगे। बता दें कि उन्होंने भाजपा को निशाने पर लेते हुए ये बात कही थी। मित्रा ममता बनर्जी की पहली सरकार में खेल और ट्रांसपोर्ट मंत्री रह चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी