पति निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां ने पहली बार फोटो शेयर कर लिखा-खुशी, उम्मीद और प्यार के बीज बोइए

Nusrat Jahan first photo बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री व तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ नाता तोड़ने के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो साझा करते हुए लिखा कि खुशी उम्मीद और प्यार के बीज बोइए।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 05:02 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 05:02 PM (IST)
पति निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां ने पहली बार फोटो शेयर कर लिखा-खुशी, उम्मीद और प्यार के बीज बोइए
पति निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां ने पहली बार फोटो शेयर की

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री व तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ नाता तोड़ने के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो साझा करते हुए लिखा कि खुशी, उम्मीद और प्यार के बीज बोइए। बता दें कि प्रेग्नेंसी की खबरों और अपने पति निखिल जैन से विवाद के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पहली बार एक फोटो शेयर की है।

बता दें कि पिछले दिनों नुसरत जहां की एक फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। हालांकि, इस फोटो की सच्चाई को लेकर नुसरत की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई थी। उसके बाद उनके अपने पति निखिल जैन के साथ तकरार की खबरें सामने आई थी। नुसरत ने अब जो फोटो शेयर की है, वह एक क्लोज अप है। एक्ट्रेस काफी फ्रेश और खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी कलाई पर मेहंदी लगी नजर आ रही है। इस फोटो के साथ नुसरत ने लिखा- खुशी, उम्मीद और प्यार के बीज बोइए। नुसरत की यह फोटो उनकी मौजूदा स्थिति पर तो कोई कमेंट नहीं करती, लेकिन कैप्शन जरूर उम्मीद और खुशियों की बात कर रही हैं।

बता दें कि इसके पहले नुसरत जहां ने दावा किया था कि तुर्की में निखिल जैन के साथ हुई उनकी शादी भारत में वैध नहीं है, क्योंकि भारत में उस शादी का पंजीकरण नहीं हुआ था। उन्होंने कहा था कि उनकी निखिल जैन के साथ शादी नहीं हुई थी। वे दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। तृणमूल सांसद ने अपने पति पर आर्थिक रूप से उन्हें प्रताड़ित करने और उनके रुपये का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद निखिल ने भी बयान जारी कर सभी आरोपों का जवाब ही नहीं दिया बल्कि रुपये निकलाने की बात को भी गलत बताया।

chat bot
आपका साथी