नरोत्तम मिश्रा के बाद सुशील मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, दीदी की बात कह राहुल को भी मारा ताना

राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी (Susheel Modi) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के जरिये राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर ताना मारा है। बता दें कि इससे पहले मध्‍य प्रदेश के के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narittam Mishra) ने ममता दीदी पर हमला बोला था।

Babita KashyapFri, 03 Dec 2021 01:17 PM (IST)
राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है

कोलकाता, जेएनएन। मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के यूपीए को छोड़ विपक्ष के लिए नया मोर्चा बनाए जाने की बात कहे जाने के बाद प्रतिक्रियाएं तेजी से आने लगी है। पश्चिम बंगाल से देश की राजनीति में आने की चाह रखने वाली ममता बनर्जी की इस घोषणा के बाद राज्‍यसभा के सांसद सुशील मोदी (Susheel Modi) ने उन पर निशाना साधा है और ममता के बयान को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर ताना मारा है।

मौजूदा राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने इस बारे में सोशल मीडिया पर कई पोस्‍ट की है। मोदी ने पोस्‍ट के माध्‍यम से ममता बनर्जी के जरिये राहुल गांधी के लिए लिखा, ''संसद सत्र के महत्‍वपूर्ण समय में विदेश जा छुट्टी मनाने वाले राहुल गांधी की शौकिया राजनीति को लेकर ममता बनर्जी का आकलन बिलकुल सही है। सदन की कार्यवाही के दौरान आंख मारना और राष्ट्रपति के अभिभाषण के समय स्मार्ट फोन पर लगे रहने वाले शख्‍स से आशा की उम्‍मीद रख केवल कांग्रेस अनिश्चितकाल तक धोखे में रह सकती है देश नहीं।'

राज्‍यसभा सांसद सुशील मोदी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्‍होंने ममता दीदी पर भी टिप्‍पणी करते हुए पोस्‍ट में लिखा, "यूपीए को खारिज कर विपक्ष का नया मोर्चा बनाने में ममता दीदी को कितनी सफलता मिलेगी ये तो आने वाला समय बतायेगा, लेकिन इसका सबको साथ ले चलने वाली भाजपा की लोकप्रियता व चुनावी सफलता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। टीएमसी ने पश्चिमी बंगााल में वामदलों और अघोषित तौर पर कांग्रेस के साथ मिल चुनाव लड़ा, लेकिन भाजपा मात्र तीन विधायकों से 77 विधायकों की सबसे विशाल पार्टी बन गई।"

Embed Link Sushil Kumar Modi- 01

Sushil Kumar Modi on Mamta Banerjee

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.