बेटे से गाना सुनने के बाद मां ने ली आखिरी सांस, डॉक्टर ने कोरोना संक्रमित मां की वीडियो कॉल पर कराई थी बात

कोरोना काल में जहां सभी तरफ से दुख भरी खबरें आ रही हैं वहीं एक खबर इंटरनेट मीडिया पर धूम मचाई है। एक डॉक्टर की पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। पोस्ट में एक बेटा अपनी कोरोना संक्रमित मां को गाना सुना रहा है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:41 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:41 PM (IST)
बेटे से गाना सुनने के बाद मां ने ली आखिरी सांस, डॉक्टर ने कोरोना संक्रमित मां की वीडियो कॉल पर कराई थी बात
बेटे से गाना सुनने के बाद मां ने ली आखिरी सांस

राज्य ब्यूरो,  कोलकाता : कोरोना काल में जहां सभी तरफ से दुख भरी खबरें आ रही हैं, वहीं एक खबर इंटरनेट मीडिया पर धूम मचाई है। एक डॉक्टर की पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। पोस्ट में एक बेटा अपनी कोरोना संक्रमित मां को गाना सुना रहा है। अभी तक हजारों से ज्यादा लोग पोस्ट देखकर भावुक हो चुके हैं। वाक्या कोलकाता का है। जहां बेटा मां को तो बचा नहीं पाया,  लेकिन उनकी आखिरी विदाई को यादगार बना दिया।

अपोलो ग्लेनीग्ल्स की डॉक्टर दीपशिखा ने बताया कि को अस्पताल में भर्ती मरीजों को उनके स्वजनों से बात करान के लिए वीडियो कॉल पर बात कराती हैं, मरीज अपने परिजनों को देखकर बहुत खुश होते हैं, दीपशिखा ने कहा कि शिफ्ट ओवर होने के बाद वह घर जा रही थीं। तभी आइसीयू में भर्ती महिला ने अपने बेटे से वीडियो कॉल करवाने को कहा। उन्होंने वीडियो कॉल से मां और बेटे की बात कराई । जो उनके लिए भावुक कर देने वाला क्षण था। जब बेटे की मां से बात हो रही थी, तभी बेटे ने मां को गायक किशोर कुमार का मशहूर गाना तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई...सुनाकर मां समेत सभी लोगों को भावुक कर दिया। गाना सुनने के बाद मां ने आखिरी सांस ली। 

बेटे का गाना सुनकर डॉक्टर भी हुईं भावुक

-मां-बेटे के बीच हुई बातचीत के बाद डॉक्टर दीपशिखा ने कहा,  'आइसीयू में मौजूद सभी मरीजों की आंखें भर आईं। वह वाक्या हर वक्त जेहन में घूम रहा है, जब भी वह याद आता है तो खुद भावुक हो जाती हूं। मां और बेटे के बीच ऐसा प्रेम मैंने पहले कभी नहीं देखा। यह हम सबके लिए भी कभी ना भूलने वाला पल होगा।'

chat bot
आपका साथी