अभिनेत्री कंगना रनौत पर बंगाल में हिंसा फैलाने की कोशिश का आरोप, तृणमूल प्रवक्ता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता रिजू दत्ता ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कोलकाता के एक पुलिस थाने में बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के उद्देश्य से नफरत भरे बयान देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:11 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:11 PM (IST)
अभिनेत्री कंगना रनौत पर बंगाल में हिंसा फैलाने की कोशिश का आरोप, तृणमूल प्रवक्ता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कोलकाता के एक पुलिस थाने में शिकायत

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता रिजू दत्ता ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कोलकाता के एक पुलिस थाने में बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के उद्देश्य से नफरत भरे बयान देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। दत्ता ने कहा कि कंगना ने अपने सत्यापित आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कई भड़काऊ पोस्ट किए हैं। उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि को विकृत करने की कोशिश की है। गुरुवार देर रात उल्टाडांगा थाने में रिजु दत्ता ने शिकायत दर्ज कराई है। थाने के एक अधिकारी ने बताया-'हमें शिकायत मिली है और प्राथमिकी दर्ज की गई है।

गौरतलब है कि बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा को लेकर कंगना ने ममता पर हमला किया था। हिंसा में कम से कम 16 लोगों कि मौत हो चुकी है। हाल में बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणामों पर प्रतिक्रिया देने वाले ट्वीट्स के बाद कंगना के  ट्विटर अकाउंट को मंगलवार को निलंबित कर दिया गया था। इससे पहले गत तीन मई को कंगना रनौत के बयानों को लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता ने भी उनके खिलाफ मामला किया था।

chat bot
आपका साथी