सियालदह फ्लाईओवर के नीचे ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर नशे में धुत युवक ने चाकू से हमला किया

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। नशे की हालत में युवक बाइक पर सवार होकर जा रहा था तभी पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की। उसी दौरान झपड़ हो गयी और युवक ने पुलिस कर्मी पर चाकू से वार कर दिया।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:41 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:41 AM (IST)
सियालदह फ्लाईओवर के नीचे ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर नशे में धुत युवक ने चाकू से हमला किया
ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर नशे में धुत युवक ने चाकू से हमला किया

राज्य ब्यूरो, कोलकाता । सियालदह फ्लाईओवर के नीचे ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में युवक बाइक पर सवार होकर जा रहा था तभी पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की। उसी दौरान युवक वह पुलिस में झपड़ हो गयी और युवक ने पुलिस कर्मी पर चाकू से वार कर दिया। पुलिसकर्मी को गंभीर हालत में अलीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके साथ ही आरोपी मोहम्मद जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं दूसरी ओर उल्टाडांगा थानांतर्गत गोरापद सरकार लेन में एक व्यक्ति का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। मृतक का नाम कैलाशनाथ साव (45) है। जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर कैलाशनाथ को घर के अंदर फंदे से लटकता देख लोगों ने सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तुरंत उद्धार कर आर.जी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि आर्थिक तंगी के कारण मानसिक अवसाद से ग्रस्त होकर उसने आत्महत्या की है। 

chat bot
आपका साथी