सड़क हादसे में बीजद नेता के इकलौते पुत्र की मौत

उदितनगर थाना अंतर्गत बासंती ओवरब्रिज में रविवार की आधी रात हुई दुघर्टना में शहर के एक बीजद नेता के एकलौते पुत्र की मौत हो गयी है। दोस्तों के साथ बाइक पर उदितनगर से घर लौटने के क्रम में बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से यह हादसा हुआ। इस हादसे में मृत युवक का एक दोस्त भी गंभीर रूप से घायल होने के बाद इस्पात जनरल अस्पताल के आइसीयू में भर्ती है। वहीं मृत युवक की सोमवार को वेदव्यास घाट में गमगीन माहौल में अंत्येष्टि की गयी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 11:01 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 06:36 AM (IST)
सड़क हादसे में बीजद नेता के इकलौते पुत्र की मौत
सड़क हादसे में बीजद नेता के इकलौते पुत्र की मौत

जागरण संवाददाता, राउरकेला : उदितनगर थाना अंतर्गत बासंती ओवरब्रिज में रविवार की आधी रात को हुई दुघर्टना में शहर के एक बीजद नेता के इकलौते पुत्र की मौत हो गयी। वह अपने दोस्तों के साथ उदितनगर से बाइक से घर लौट रहा था। हादसे में उसका एक दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज इस्पात जनरल अस्पताल के आइसीयू में चल रहा है। वहीं बीजद नेता के पुत्र की सोमवार को वेदव्यास घाट में गमगीन माहौल में अंत्येष्टि की गयी।

बताया जा रहा है कि बासंती कॉलोनी के डीएल ब्लाक निवासी तथा बीजद नेता श्रीवत्स कुंवर का इकलौता 28 वर्षीय पुत्र सुमित कुंवर अपने कुछ दोस्तों के साथ अपनी-अपनी बाइक से रविवार की शाम उदितनगर गए थे। वहां से सभी देर रात वापस लौट रहे थे। सुमित एवं बासंती कॉलोनी निवासी उसका दोस्त 28 वर्षीय मुकेश सिंह उर्फ पप्पू एक बाइक पर थे। मुकेश बाइक चला रहा था। बासंती फ्लाईओवर से होकर बासंती कॉलोनी आने के क्रम में जगन्नाथ मंदिर के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फुटपाथ से टकरा गयी। जिससे सुमित का सिर फ्लाई ओवर की रेलिग से टकरा गया और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि मुकेश सिंह के सिर व चेहरे पर चोट लगने के साथ उसका बायां पैर भी टूट गया है। इसकी सूचना मिलने के बाद सुमित के पिता श्रीवत्स कुंवर, उसके परिजन व पुलिस की टीम वहां पहुंची। सुमित का शव जब्त करने के साथ घायल मुकेश सिंह को इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए राउरकेला के इस्पात जनरल अस्पताल रेफर कर वहां के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया। इस दौरान इन दोनों के अन्य दोस्तों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

सोमवार को सुमित का अंतिम संस्कार वेदव्यास घाट में गमगीन माहौल में कर दिया गया। सुमित अपनी तीन बहनों में इकलौता भाई था। करीब दो साल पहले ही उसकी शादी हुई थी।

chat bot
आपका साथी