जल जमाव से बस यात्रियों की बढ़ी समस्या

- व्यवसायी समिति ने जर्जर सड़क मरम्मत करने की मांग की - टेंडर प्रक्रिया हो चुकी है, जल्द ही

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Jul 2018 07:09 PM (IST) Updated:Sun, 08 Jul 2018 07:09 PM (IST)
जल जमाव से बस यात्रियों की बढ़ी समस्या
जल जमाव से बस यात्रियों की बढ़ी समस्या

- व्यवसायी समिति ने जर्जर सड़क मरम्मत करने की मांग की

- टेंडर प्रक्रिया हो चुकी है, जल्द ही शुरू होगा काम: नूरजहां बेगम संवाद सूत्र, मालबाजार: सामान्य बारिश में ही बस स्टैंड में जल जमाव की समस्या उत्पन्न हो रही है। फलस्वरूप यात्रियों व बस चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मेटली ब्लॉक के अंर्तगत बाताबाड़ी फार्म बाजार के जलपाईगुड़ी बस स्टैंड की वर्तमान समय में यही अवस्था है। बस स्टैंड के पास ही कई दुकान व टोटो स्टैंड भी है। सड़क की बदहाल स्थिति व जल जमाव को लेकर ग्राहक भी दुकान तक नहीं आना चाहते हैं।

स्थानीय व्यवसायियों की माने तो बीते काफी दिनों से बस स्टैंड बदहाल हालात में है। सड़क के गड्ढों में पानी जमने से राहगीरों को आवाजाही में परेशानी होती है। इसके चलते दुकान की बिक्री भी कम हो गई है। कुछ दिनों पहले व्यवसायी समिति की ओर से सड़क पर बालू-पत्थर फेंका गया था, लेकिन बारिश में सब बह गया। समिति के सचिव पवित्र राय ने कहा कि बस स्टैंड से दक्षिण धूपझोड़ा जाने वाली सड़क की अवस्था काफी खराब है। दुकानदारों व यात्रियों का ख्याल रखते हुए जल्द से जल्द मरम्मत का काम होना चाहिए। एक ही सुर में टोटो चालकों ने भी कहा कि यात्री को लेकर स्टैंड में खड़े होने पर काफी समस्या हो रही है।

वहीं जलपाईगुड़ी जिला परिषद के सभाधिपति नुरजहां बेगम ने कहा कि स्टैंड व सड़क की मरम्मत के लिए टेंडर प्रक्रिया चल रही है। जल्द ही काम शुरू होगा।

chat bot
आपका साथी