top menutop menutop menu

मेटली में बदमाशों ने दुकानों व वाहनों में लगाई आग

- स्थानीय व्यवसायी व लोगों ने घटना के विरोध में सड़क जाम के साथ थाने में किया प्रदर्शन, मेटली बाजार में बंद रही दुकानें

जेएनएन, नागराकाटा/मालबाजार : जलपाईगुड़ी जिले के मेटली बाजार में सोमवार देर रात को कुछ बदमाशों ने तांडव मचाते हुए चार दुकानों एवं चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद स्थानीय इलाके में आतंक का माहौल देखा गया। वही पुलिस ने घटना की छानबीन करते हुए सनुकोल मुंडा नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। घटना से उत्तेजित होकर मंगलवार सुबह स्थानीय व्यवसायियों व लोगों ने सड़क जाम कर विरोध करने के साथ मेटली थाना के सामने जमकर प्रदर्शन किया। इसके अलावा लोगों ने घटना के विरोध में मेटली बाजार इलाके में बाजार बंद का पालन किया।

स्थानीय व्यवसायी सुरेश अग्रवाल, अंकित अग्रवाल ने बताया कि रात के तीन बजे के करीब अचानक चिल्लाने की आवाज सुनकर उनलोगों की नींद टूट गई। देखते देखते लोग सड़क पर जमा हो गए। जहां पर लोगों ने कई दुकान व मकानों को जलता हुआ देखा। इसके बाद लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। घटना की खबर मिलते ही मालबाजार से दमकल की दो इंजन मौके पर पहुंची। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

मेटली बाजार के खुदरा व्यापारी चंद्रशेखर राय ने कहा कि मै दुकान को बंद करके घर में था। खबर मिलने के साथ मैं दुकान पर गया, तो वह जल रहा था। दुकान में रखे सभी सामान जलकर राख हो गए। दुकान में गिफ्ट आईटम भरा हुआ था। वही एक अन्य व्यवसायी संजय दास ने बताया कि हमारे घर के सामने एक अल्टो गाड़ी ढंका हुआ था। चिल्लाने की आवाज सुनकर जैसे ही बाहर आया, तो गाड़ी जल रही थी। इसके अलावा सुभाष गुहाराय, अंकित अग्रवाल व गियासुद्दिन सहित और एक व्यक्ति के घर में आग लगा दी गई। इसके बाद घटना से उत्तेजित होकर लोगों ने सुबह 10 बजे राज्य राजमार्ग जमकर प्रदर्शन करने लगे। बाद में पुलिस के आश्वासन पर लोगों ने सड़क जाम हटा लिया।

इस दिन सुबह घटना की खबर मिलते ही जिला परिषद सदस्य आश्रिता लाकड़ा मुंडा, पूर्व विधायक जोसेफ मुंडा, समाज सेवी आशिष कुण्डू, दीपक भुजेल ने घटनास्थल का दौरा किया। साथ ही दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की।

इस घटना को लेकर माल महकमा पुलिस अधिकारी देवाशिष चक्रवर्ती ने कहा कि इस घटना में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। दो गाड़ी व दो दुकानें जली है। जांच प्रक्रिया जारी है।

इधर मेटली बाजार के स्थानीय निवासी सुधांशु मंडल ने बताया कि रात के समय तीन युवकों को बाइक से तेज गति से भागते हुए देखा। हालांकि पेट्रोल के अलावा इतनी जल्दी आग लगा पाना काफी मुश्किल है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.