सड़क के गढ्डों में मारी मछली, रोपे धान के पौधे

-माटीगाड़ा-ठोकर इलाके की सड़क की जर्जर अवस्था के विरुद्ध युवा कांग्रेस ने किया अभिनव ि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:40 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:40 PM (IST)
सड़क के गढ्डों में मारी मछली, रोपे धान के पौधे
सड़क के गढ्डों में मारी मछली, रोपे धान के पौधे

-माटीगाड़ा-ठोकर इलाके की सड़क की जर्जर अवस्था के विरुद्ध युवा कांग्रेस ने किया अभिनव विरोध प्रदर्शन,अविलंब मरम्मत की मांग, अन्यथा, जोरदार आंदोलन की चेतावनी

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर के एक नंबर वार्ड से संलग्न माटीगाड़ा-ठोकर इलाके की सड़क की जर्जर अवस्था के विरुद्ध युवा कांग्रेस समर्थकों ने सोमवार को अभिनव रूप में विरोध प्रदर्शन कर प्रतिवाद जताया। इसके तहत स्थानीय लोगों संग युवा कांग्रेस समर्थकों ने उक्त सड़क के जलमग्न गढ्डों में प्रतीकात्मक रूप में लग्घी से मछली मारी और धान के पौधे रोपे। इस दौरान नारेबाजी करते हुए युवा कांग्रेस समर्थकों ने अविलंब उक्त सड़क की मरम्मत की मांग की। अन्यथा, और जोरदार आंदोलन की चेतावनी दी है।

इस अवसर पर दार्जिलिंग जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष रोहित तिवारी ने रोष जताते हुए कहा कि उक्त सड़क बीते कई वर्षो से जर्जर अवस्था में है। आए दिन हादसे होते रहते हैं। कई लोगों की जान तक जा चुकी है तो अनेक लोग घायल भी हुए हैं। इसके बावजूद शासन-प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा है। जबकि, यह सड़क इतनी महत्वपूर्ण है कि रोजाना नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एनबीएमसीएच), सिलीगुड़ी शहर, बागडोगरा एयरपोर्ट व एनजेपी रेल स्टेशन जाने-आने के लिए लाखों लोग इस सड़क का उपयोग करते हैं। हमारी मांग है कि शासन-प्रशासन हरकत में आए। इस सड़क की सुध ले। अविलंब इसकी मरम्मत करवाए। अन्यथा, हम लोग और जोरदार आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

इस दिन विरोध प्रदर्शन में दार्जिलिंग जिला इंटक के कार्यकारी अध्यक्ष राजू घोष, जलपाईगुड़ी युवा कांग्रेस बापी चौधरी, आनंद लढ्डा, सिलीगुड़ी विधनसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष फैज आलम, विष्णु राउत व अन्य कई सम्मिलित रहे।

chat bot
आपका साथी