दोस्तों के साथ मौज मस्‍ती कर घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज के पास कावाखाली इलाके में बुधवार तड़के हुए एक सड़क हादसे में 29 वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब कावाखाली इलाके में एक गाड़ी ने कमल की कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 01:19 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 01:19 PM (IST)
दोस्तों के साथ मौज मस्‍ती कर घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
सड़क हादसे में 29 वर्षीय युवक युवक की मौत

सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। खुशियों से भरे दिन को सड़क हादसे ने मौत के गम मेंं तब्दील कर दिया। दिन भर दोस्तों के साथ घूम कर घर लौट रहे युवक की मौत सड़क हादसे में हो गई। बुधवार तड़के यह सड़क हादसा उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज के पास कावाखाली इलाके में घटी है। मृतक की पहचान कमल दे (29) के रूप में कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कमल दे अपनी कार से माटीगाड़ा से सिलीगुड़ी की तरफ लौट रहा था। कावाखाली इलाके में एक गाड़ी ने कमल की कार को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। इस टक्कर में कमल को गहरी चोट आई और गाड़ी भी अनियंत्रित हुई। अचानक ब्रेक लगाकर वह गाड़ी से उतरने की कोशिश में सड़क किनारे नाले में गिर गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग सड़क किनारे घटनास्थल पर पहुंचे और नाले में पड़े युवक की स्थिति देखकर पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही माटीगाडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया। वहीं पुलिस कार को टक्कर मारने वाली गाड़ी की तलाश में जुटी है। 

 माटीगाडा थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना में मृत युवक कमल दे सिलीगुड़ी के शक्तिगढ़ इलाके के 4 नंबर रोड का निवासी था। मंगलवार को वह अपने दोस्तों के साथ डुआर्स के माल बाजार, नागराकाटा और लाटागुड़ी से घूम कर दोस्तों को उनके घरों पर पहुंचा कमल अकेला अपने घर शक्तिगढ़ लौट रहा था। घटना की खबर मिलते ही परिवार में मातम पसर गया है।  घटना की जानकारी मिलने के बाद से कमल के साथ खुशियों भरा दिन गुजारने वाले दोस्त भी उसकी मौत के गम में डूब गए हैं।

chat bot
आपका साथी