कॉलेजों में कराया जा रहा टीकाकरण

नगर निगम की ओर से चरणबद्ध रूप में शहर के सभी कॉलेजों में 18 से 44 वर्ष उम्र के छात्र-छात्राओं का टीकाकरण कराया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:41 PM (IST)
कॉलेजों में कराया जा रहा टीकाकरण
कॉलेजों में कराया जा रहा टीकाकरण

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : नगर निगम की ओर से चरणबद्ध रूप में शहर के सभी कॉलेजों में 18 वर्ष से अधिक उम्र के विद्यार्थियों, शिक्षकों व कर्मचारियों का नि:शुल्क कोविड-19 टीकाकरण कराया जा रहा है। सिलीगुड़ी कॉलेज, सिलीगुड़ी महिला कॉलेज, सैलेशियन कॉलेज आदि के बाद गुरुवार को मुंशी प्रेमचंद कॉलेज में कोविड-19 टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया। इसका शुभारंभ सिलीगुड़ी नगर निगम के बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स के चेयरमैन गौतम देव ने किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मां-माटी-मानुष की हमारी नेत्री ममता बनर्जी की पहल पर पश्चिम बंगाल राज्य सरकार राज्य भर में हर किसी का कोविड-19 टीकाकरण कराने को तत्पर है। इसी कड़ी में यहां भी आम लोगों के साथ ही साथ नगर निगम क्षेत्र के कॉलेजों के विद्यार्थियों, शिक्षकों व कर्मचारियों का भी कोविड-19 टीकाकरण चरणबद्ध रूप में किया जा रहा है। राज्य सरकार के ध्येय के तहत सिलीगुड़ी नगर निगम का भी ध्येय है कि शत प्रतिशत लोगों को कोविड-19 टीका दिया जाए।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहले ही यह संकेत दे चुकी हैं कि सब कुछ ठीकठाक रहा तो दुर्गा पूजा के बाद स्कूलों, कॉलेजों, विश्वविद्यालयों व अन्य शिक्षण संस्थानों को खोलने की अनुमति दे दी जाएगी। उसी के मद्देनजर इधर समय रहते सब का टीकाकरण कराए जाने की कवायद की जा रही है। याद रहे कि कोरोना महामारी के चलते गत डेढ़ वर्ष से भी अधिक समय से शिक्षण संस्थान बंद पड़े हैं। जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : नगर निगम की ओर से चरणबद्ध रूप में शहर के सभी कॉलेजों में 18 वर्ष से अधिक उम्र के विद्यार्थियों, शिक्षकों व कर्मचारियों का नि:शुल्क कोविड-19 टीकाकरण कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी