अभिषेक बनर्जी पर हमले के विरुद्घ त्रिपुरा सीएम का पुतला जलाया

-अभिषेक बनलर्जी पर हमले के विरुद्ध बागडोगरा व हाशमी चौक पर तृणमूल युवा कांग्रेस व तृणमूल छात्र परिषद समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:50 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:50 PM (IST)
अभिषेक बनर्जी पर हमले के विरुद्घ त्रिपुरा सीएम का पुतला जलाया
अभिषेक बनर्जी पर हमले के विरुद्घ त्रिपुरा सीएम का पुतला जलाया

-तृणमूल युवा कांग्रेस व तृणमूल छात्र परिषद ने शहर में प्रतिवाद जुलूस निकाल कर किया प्रदर्शन, दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : त्रिपुरा दौरे के दौरान त्रिपुरेश्वरी मंदिर जाने के क्रम में बीते सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सांसद अभिषेक बनर्जी की कार पर हमले के विरुद्ध तृणमूल युवा कांग्रेस व तृणमूल छात्र परिषद की ओर से सोमवार को शहर में विरोध प्रदर्शन किया गया। दार्जिलिंग जिला तृणमूल युवा कांग्रेस व तृणमूल छात्र परिषद समर्थकों ने बाघाजतिन पार्क से हाशमी चौक होते हुए माहत्मा गांधी मोड़ (एयर व्यू मोड़) तक प्रतिवाद जुलूस निकाला। इसके साथ ही त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव का पुतला भी जलाया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जम कर नारेबाजी करते हुए भाजपा व त्रिपुरा सरकार को जम कर कोसा। अविलंब उक्त घटना के दोषियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। अन्यथा, जोरदार आंदोलन की चेतावनी दी।

इस बारे में दार्जिलिंग जिला तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुंतल रॉय ने कहा कि पश्चिम बंगाल के युवाओं के अग्रदूत लोकप्रिय नेता व सांसद अभिषेक बनर्जी के काफिले व कार पर भाजपा के गुंडों ने हमला किया है। वह त्रिपुरा के त्रिपुरेश्वरी मंदिर में पूजा के लिए जा रहे थे। वहां रास्ते में भाजपाई उपद्रवियों ने भाजपा के झंडे वाले दंडे से उनकी गाड़ी पर हमला किया। हमारे नेता बाल-बाल बचे हैं। यह लोकतंत्र पर हमला है। ऐसे जघन्य कृत्य को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। अविलंब समस्त दोषियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। अन्यथा, हम लोग और जोरदार आंदोलन करने को बाध्य होंगे। इस दिन प्रतिवाद जुलूस में सैकड़ों लोग सम्मिलित हुए।

chat bot
आपका साथी